24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सीओ के खिलाफ प्रखंड कार्यालय पर प्रदर्शन

मसौढ़ी. धनरूआ प्रखंड प्रमुख बबीता कुमारी का पिछले दिनों सीओ के विरुद्ध की गयी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं होता देख शनिवार को प्रमुख के नेतृत्व में सभी पंचायत समिति सदस्यों के अलावा अन्य लोगों ने प्रखंड कार्यालय पर प्रदर्शन किया.

मसौढ़ी. धनरूआ प्रखंड प्रमुख बबीता कुमारी का पिछले दिनों सीओ के विरुद्ध की गयी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं होता देख शनिवार को प्रमुख के नेतृत्व में सभी पंचायत समिति सदस्यों के अलावा अन्य लोगों ने प्रखंड कार्यालय पर प्रदर्शन किया. साथ ही सीओ के विरुद्ध अविलंब कार्रवाई की मांग की, अन्यथा अंचल कार्यालय में तालाबंदी करने की चेतावनी दी. गौरतलब है कि अंचल कार्यालय में व्याप्त भ्रष्टाचार व दलालों का अंचल कार्यालय में जमावड़ा लगा रहना और बिना उन दलालों के कोई भी काम नहीं होने का मामला कई दिनों से चल रहा था. प्रमुख बीते दस जून को इस संबंध में सीओ श्वेता कुमारी को अपने चैंबर में बुलाकर बात करने का प्रयास किया. आरोप है कि सीओ प्रमुख के चैंबर में जाने से इंकार कर कोई भी बात करने को तैयार नहीं हुई. शनिवार को प्रमुख समेत अन्य लोगों ने इस मसले को लेकर पहले एक बैठक की और फिर प्रखंड कार्यालय पर प्रदर्शन किया. इधर एसडीओ अमित कुमार पटेल ने बताया कि इस संबंध में दोनों पक्षों से बात करते हुए अपनी जांच रिपोर्ट डीएम को भेजनी थी लेकिन व्यस्तता कि वजह से ऐसा मेरे द्वारा नहीं किया जा सका है. एसडीओ ने कहा कि शीध्र दोनों पक्षों से बात कर समस्या का समाधान करने का प्रयास किया जायेगा. मौके पर उपप्रमुख प्रेम कुमार, आरजेडी प्रखंड अध्यक्ष संजय यादव, धर्मेंद्र यादव के अलावा पंस सदस्य प्रतिनिधि सुजीत कुमार एवं राजकिशोर प्रसाद, धर्मवीर प्रसाद, धर्मेंद्र रजक समेत अन्य पंस सदस्य मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें