1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. danapur police patna arrested 7 criminals of chain snatching ganga in patna bihar skt

Patna News: चेन स्नेचिंग करने वाले 7 बदमाशों को पुलिस ने दबोचा, चोरी व लूटी गयी सामग्री बरामद

पटना में चेन स्नेचिंग व अन्य अपराध को अंजाम देने वाले 7 अपराधियों को दबोचा है. दानापुर एसपी ने इस पुरे मामले का खुलासा किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
चेन स्नेचिंग करने वाले 7 बदमाशों को पुलिस ने दबोचा
चेन स्नेचिंग करने वाले 7 बदमाशों को पुलिस ने दबोचा
prabhat khabar

राजधानी पटना के दानापुर पुलिस ने 7 अपराधियों को हथियार, गोली व अन्य सामानों के साथ गिरफ्तार किया है. दानापुर एसपी ने इस पुरे मामले का खुलासा प्रेस कांफ्रेंस के जरिये किया.

दानापुर सहायक पुलिस अधीक्षक सैयद इमरान मसूद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिये बताया कि ये अपराधी दिन भर घुमते रहते थे और मौका मिलते ही घटना का अंजाम देते रहे. पुलिस के मुताबिक पिछले दिनों हुई स्‍नेचिंग की घटना पर दानापुर एवं रूपसपुर थानाध्‍यक्ष के नेतृत्‍व में कार्रवाई में जुटी टीम को यह सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने रंजनपथ स्थित ए‍क निर्माणाधीन अपार्टमेंट के पास से छापेमारी कर अपराध की योजना बनाते सात लोगो को गिरफ्तार किया.

जिन सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है उनमें राजा उर्फ कल्‍लू व उत्‍कर्ष उर्फ विक्‍की (दोनो सुलतानुपर सिपाही भगत स्‍कूल), प्रिंस कुमार (पांचुचक), राहूल कुमार पांडेय उर्फ बाबा (एसकेपुरम), रॉकी कुमार उर्फ रोहित (सगुना नदीपर), रोहित कुमार व बिट्टू कुमार (लोदीपुर मनेर) शामिल हैं.

गिरफ्तार किये गये अपराधियों के पास से चार देशी कट्टा, 11 कारतूस, दो बाइक, पांच मोबाइल फोन के साथ ही स्‍नेचिंग की गयी सोने के चेन भी बरामद की गयी है्. पिछले दिनों 25 सितंबर को गोलारोड में कार्पोरेशन बैंक के सामने चेन स्‍नेचिंग की गयी थी. जिसे बरामद किया गया है. बरामद बाइक भी चोरी की ही है. जिससे ये अपराधी घटना को अंजाम देते थे.

वहीं बताया जाता है कि गिरफ्तार बदमाशों ने करीब स्‍नेचिंग के आधा दर्जन मामले में अपनी संलिप्‍तता स्‍वीकार की है. पुछताछ में एक सोना कारोबारी का नाम सामने आया है. जिसके ज्‍वेलरी दुकान में भी छानबीन की गई लेकिन दुकानदार फरार हो गया. उसकी गिरफ्तारी को लेकर कार्रवाई की जा रही है.

बताया जाता है कि चैन स्‍नेचिंग के बाद स्‍नेचर उसे सोना व्यवसायी के दुकान में बेच देते है जहां से तुरंत पैसा मिल जाता है. जिसके बाद चेन को दुकानदार द्वारा गला दिया जाता है. सभी आरोपियों से पूछताछ के बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. पुलिस गिरफ्तार अपराधियों का अपराधिक इतिहास को भी खंगाल रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें