1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. coronavirus in bihar latest news update police caught criminal who corona positive in patna

Coronavirus in Bihar: पुलिस ने जिस अपराधी को पकड़ा वो निकला कोरोना पॉजीटिव, थाने में मचा हड़कंप

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
पुलिस ने जिस अपराधी पकड़ा वो निकला कोरोना पॉजीटिव
पुलिस ने जिस अपराधी पकड़ा वो निकला कोरोना पॉजीटिव
प्रतिकात्मक फोटो, ट्वीटर

Coronavirus in Bihar: पटना के फुलवारीशरीफ के एम्स रोड में नवादा मोड़ से गिरफ्तार कर थाना लाये गये एक बंदी को पुलिस ने जेल भेजने से पहले जब उसका एंटीजन टेस्ट कराया, तो वह कोरोना पॉजिटिव निकल गया. इसके बाद उसके साथ गये पुलिसकर्मियों से लेकर थाना तक हड़कंप मच गया. पुलिस ने बंदी को कोरोना इलाज के लिए पटना एम्स में भर्ती कराया गया है. बता दें कि बंदी को जेल भेजने से पहले उसका कोरोना टेस्ट कराया जाता है. उसके बाद ही जेल भेजने के लिए कोर्ट में पेश किया जाता है.

पटना जिले में मिले 435 कोरोना संक्रमित

पटना जिले में सोमवार को 435 लोग कोरोना संक्रमित हुए हैं. इसमें पीएमसीएच के कोविड वार्ड में भर्ती 38 मरीजों में से एक की मौत हो गयी़ जबकि पीएमसीएच के कर्मी, मरीज समेत 45 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है़ यहां आरटीपीसीआर से 267 लोगों की जांच की गयी़ जिसमें 28 संक्रमित पाये गये़ इसके साथ ही 176 लोगों की एंटीजन टेस्ट की गयी़ इसमें 17 पॉजिटिव पाये गये़ संक्रमित पाये जाने वाले लोग पटना जिले के बहादुरपुर, राजीव नगर, खजांची रोड, महेंद्रु, मनेर, मसौढी के रहने वाले हैं.

पटन जिले के अलावे बक्सर, औरंगाबाद, सुपौल, शेखपुरा आदि भी कोरोना संक्रमित मिले हैं. खास बात यह है कि आज किसी डॉक्टर की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव नहीं आयी है़ दूसरी ओर, आइजीआइएमएस में हुई जांच में तीन मरीज समेत 72 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है़ इसमें अररिया के 16, अरवल के दो, बांका के सात, मधेपुरा के 20, सासाराम के 24 शामिल हैं. आइजीआइएमएस के दो मरीज गैस्ट्रो सर्जरी में एडमिट थे और एक लंग्स की समस्या को लेकर पल्मो विभाग में भर्ती थे़ नियमानुसार इन तीनों की जांच आइजीआइएमएस प्रशासन ने करायी और जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आ गये़ हालांकि कोई स्वास्थ्य कर्मी पॉजिटिव नहीं आये हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें