1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. corona patient killed by jumping from patna aiims

Suicide in Patna AIIMS: पटना एम्स से कूद कर कोरोना मरीज ने की खुदकुशी, घटना की सूचना पर मचा हड़कंप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार में ठीक हो चुके हैं कोरोना से संक्रमित 20959 मरीज
बिहार में ठीक हो चुके हैं कोरोना से संक्रमित 20959 मरीज
प्रभात खबर

Suicide in Patna AIIMS: फुलवारी शरीफ : पटना में कोरोना संक्रमण को लेकर मरीजो में खौफ का माहौल इस कदर बढ़ा हुआ है कि एक मरीज ने अस्पताल की बिल्डिंग से कूद कर शुक्रवार को अपनी जान दे दी. बताया जाता है कि युवक पटना जिले के ही बिहटा के मोहम्मदपुर का निवासी था.

राजधानी पटना के फुलवारीशरीफ स्थित पटना एम्स की बिल्डिंग से कूद कर 21 वर्षीय एक मरीज ने शुक्रवार को अपनी जान दे दी. युवक की लाश एम्स में बेसमेंट में पड़ा देख कर हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही फुलवारी शरीफ थाना की पुलिस भी एम्स में पहुंच गयी और लाश को कब्जे में लेकर छानबीन करने में जुटी है.

जानकारी के अनुसार पटना एम्स की बिल्डिंग से कूद कर जान देनेवाले 21 वर्षीय मरीज कोरोना का इलाज करा रहा था. अस्पताल में इलाजरत मरीज के कूद कर जान देने की खबर मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है.

फुलवारी शरीफ थानेदार रफीकुर रहमान ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि एक मरीज ने अस्पताल से कूद कर सुसाइड कर लिया है. वह बिहटा के मोहम्मदपुर का रहनेवाला है. मृतक की शिनाख्त बिहटा के मोहम्मदपुर निवासी राजेश के बेटे रोहित कुमार के रूप में की गयी है.

स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, बिहार में अब तक कुल 20959 मरीज ठीक हो चुके हैं. वहीं, बिहार में कोरोना मरीजों के ठीक होने का प्रतिशत भी बढ़ कर 66.14 हो गया है. हालांकि, अब भी बिहार में सक्रिय मरीजों की संख्या वर्तमान में 10519 है. (इनपुट : अजीत)

Posted By : Kaushal Kishor

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें