1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. collision in truck and car two people died

ट्रक और कार में भिड़ंत, दो लोगों की मौत

By Radheshyam Kushwaha
Updated Date
घटना स्थल पर जुटी भीड़
घटना स्थल पर जुटी भीड़

पटना: बिहार की राजधानी पटना के फतुहा दनियांवा एनएच 30ए के फतुहा थाना क्षेत्र के मल बिगहा गांव के पास गुरुवार की सुबह ट्रक और कार के बीच जोरदार टक्कर हो गयी, जिससे कार सवार दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी.घटना के बाद लोगों की भीड़ जुट गयी. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने लोगों की मदद से कार में फंसे शव को बाहर निकाली.मृतको की पहचान नालंदा जिला के नगरनौसा निवासी तनु उर्फ हिंमाशु (26) वर्ष और सुबोध कुमार (25) वर्ष के रूप में हुई है. बता दें कि ट्रक और कार में इतनी जोरदार टक्कर हुई है कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी है. सूचना मिलते ही घटनास्लथ पर पहुचें थानाधयक्ष मनीष कुमार ने शव को कब्जे  पोस्टमार्टम के लिए पटना भेज दिया है.

कार में फंस गया था शव

कार चालक का शव कार में ही बुरी तरह फंस गया, इसके बाद में पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से काफी मशक्कत के बाद गैस कटर मशीन की मदद से कार को काटकर शवों को बाहर निकाला गया. जानकारी के अनुसार कार नालन्दा के नगरनौसा से पटना की ओर जा रही थी. मृतकों की पहचान नालन्दा जिले के नगरनौसा के निवासी सुबोध कुमार और हिमांशु कुमार के रूप में की गई है, जो कार में सवार होकर नगरनौसा से पटना जा रहे थे.

रांग साइड से आ रही थी कार

फतुहा थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि डंपर ट्रक दनियावां स्थित सीमेंट फैक्ट्री जा रहा था, वहीं कार के रॉग साइड होने से यह भीषण हादसा हुआ. घटना के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है, इससे पहले बेगूसराय में भी गुरुवार को हुए सड़क हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें