1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. chirag paswan mentioned pashupati paras prince raj paswan on ram vilas paswan death anniversary card skt

चिराग के कार्ड पर पारस और प्रिंस का भी नाम, रामविलास पासवान की पुण्यतिथि पर पारिवारिक एकजुटता दिखाने की कोशिश

लोजपा के दिवंगत नेता रामविलास पासवान की पुण्यतिथि पर होने वाले कार्यक्रम को लेकर चिराग पासवान ने निमंत्रण पत्र तैयार करवाया है. जिसमें उन्होंने अपने चाचा पशुपति पारस और भाई प्रिंस राज को भी जगह दी है. राजनीतिक गलियारों में इसे लेकर चर्चाएं शुरू हो गयी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रामविलास पासवान की पुण्यतिथि के लिए निमंत्रण पत्र तैयार (File Pic)
रामविलास पासवान की पुण्यतिथि के लिए निमंत्रण पत्र तैयार (File Pic)
सोशल मीडिया

लोजपा के संस्थापक और भारत सरकार में केंद्रीय मंत्री रहे दिवंगत नेता रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) की पुण्यतिथि पर उनके पुत्र व सांसद चिराग पासवान ने निमंत्रण पत्र के जरिये पारिवारिक एकजुटता की एक उम्मीद सामने रखी है. कार्ड में उन्होंने अपने चाचा पशुपति पारस और भाई प्रिंस राज को भी जगह दी है.

पासवान परिवार पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. रामविलास पासवान की बरसी 12 सितंबर को मना रहा है. इसके लिए रामविलास पासवान के पुत्र चिराग पासवान ने निमंत्रण पत्र तैयार करवाया है. जिसमें उन्होंने अपने चाचा व केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस और चचेरे भाई प्रिंस राज को भी जगह दी है. कार्ड में दोनों का नाम शामिल है. बता दें कि लोजपा संस्थापक के निधन के बाद चिराग पासवान का उनके चाचा पारस और भाई प्रिंस से मतभेद चल रहा है.

रामविलास पासवान की पुण्यतिथि को लेकर तैयार किये गये निमंत्रण पत्र में पशुपति पारस और प्रिंस राज का नाम शामिल होने पर राजनीतिक गलियारों में चर्चाएं भी तेज हो गयी है. बता दें कि प्रिंस राज का इंटरव्यू हाल में ही प्रभात खबर ने लिया था और उनसे ये सवाल किया गया था कि क्या वो रामविलास पासवान की बरसी में शामिल रहेंगे. क्या पासवान परिवार उस दिन एकजुट दिखेगा. इन सवालों का जवाब उन्होंने स्पस्ट तौर पर नहीं दिया था और चिराग के उपर तेरहवीं के दौरान किये कुछ आरोप सामने रखे थे.

चिराग के कार्ड पर पारस और प्रिंस का भी नाम, रामविलास पासवान की पुण्यतिथि पर पारिवारिक एकजुटता दिखाने की कोशिश

बता दें कि रामविलास पासवान की पुण्यतिथि पर चिराग पासवान पटना के कृष्णापुरी स्थित अपने आवास पर कार्यक्रम कर रहे हैं. दिवंगत नेता रामविलास पासवान के वार्षिकी श्राद्ध पर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, राजद सुप्रीमो लालू यादव व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव समेत कई लोगों को निमंत्रण भेज रहे हैं.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें