1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. chief selector of bcci chetan sharma and abey kuruvilla in patna for vijay hazare trophy players selection skt

विजय हजारे ट्रॉफी: चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा और अबे कुरुविला पहुंचे बिहार, BCCI की निगरानी में होगा सेलेक्शन

बिहार में विजय हजारे ट्रॉफी के पहले क्रिकेटरों के चयन प्रक्रिया की निगरानी और अन्य मामलों के लिए बीसीसीआई ने चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा और उनके सहयोगी अबे कुरुविला को पटना भेजा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
BCCI के चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा और अबे कुरुविला पहुंचे बिहार
BCCI के चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा और अबे कुरुविला पहुंचे बिहार
सोशल मीडिया

बिहार में क्रिकेटरों के चयन प्रक्रिया में गड़बड़ी समेत अन्य कई शिकायतों को बीसीसीआई ने गंभीरता से लिया है. बीसीसीआई ने सीनियर चयन समिति के चेयरमैन व पूर्व क्रिकेटर चेतन शर्मा और पश्चिमी क्षेत्र के उनके सहयोगी अबे कुरुविला को पटना भेजा है. अगले महीने से शुरू होने वाली विजय हजारे ट्रॉफी को ध्यान में रखते हुए दोनों को बिहार भेजा गया है.

बिहार में अगले महीने विजय हजारे ट्रॉफी का आयोजन होना है. टूर्नामेंट के दौरान पारदर्शिता का स्तर ऊंचा रखने के लिए बीसीसीआई ने चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा को बिहार भेजा है.उनके साथ अबे कुरुविला भी पटना पहुंच चुके हैं. चयन प्रक्रिया में किसी भी तरह की गड़बड़ी ना हो इसलिए बोर्ड ने खास कदम उठाया है. बता दें कि हाल में ही बिहार में क्रिकेटरों के चयन मामले में गड़बड़ी की शिकायत सामने आयी थी.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, चेतन शर्मा और अबे कुरुविला पटना पहुंच चुके हैं. बीसीए के संयोजक ने बताया कि बीसीसीआई के सामने बीसीए की चयन प्रक्रिया को देखने के लिए पर्यवेक्षक भेजने का आग्रह किया था. इसी आग्रह पर बीसीसीआई ने दोनों को यहां भेजा है.दोनों ने पटना पहुंचकर मोइनुल हक स्टेडियम के खेल मैदान और टर्फ विकेट का निरीक्षण किया.

चेतन शर्मा और अबे कुरुविला खगौल स्थित जगजीवन स्टेडियम में भी गये जहां विजय हजारे ट्रॉफी के लिए बिहार क्रिकेट एसोसिएशन की चयन प्रक्रिया का जायजा लिया.भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को बिहार क्रिकेट के भविष्य और यहां क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए दोनों सुझाव भी देंगे. बता दें कि बिहार में क्रिकेट को लेकर गुटबाजी और विवाद लंबे समय से चल रहा है.

Published By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें