22.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सीएम आवास पर बारातियों का लग रहा जमावड़ा, लेकिन दूल्हा तय नहीं, विपक्षी एकता की बैठक पर भाजपा का हमला

सुशील मोदी ने कहा कि जब देश की जनता दूल्हे का नाम जानना चाहती है, तब विपक्ष बैंड, बाजा, बराती की बातों में लोगों को उलझाये रखना चाहता है. यदि हिम्मत है तो पटना बैठक में भाग लेने वाले दलों की ओर से नीतीश कुमार प्रधानमंत्री पद का प्रत्याशी घोषित करें.

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने 23 जून को हो रही विपक्षी दलों की बैठक पर कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार न खुद दूल्हा हैं, न दूल्हे का नाम तय है, लेकिन उन्होंने बारातियों को मुख्यमंत्री आवास में इकट्ठा होने के लिए न्योता भेज दिया है. अब कहा जा रहा है कि बरात दरवाजा लगने (चुनाव परिणाम) के बाद जब दुल्हन जयमाल लेकर आयेगी, तब उसका चेहरा देख कर बारातियों में से ही कोई दूल्हा बन जायेगा.

देश की जनता दूल्हे का नाम जानना चाहती है

सुशील मोदी ने कहा कि जब देश की जनता दूल्हे का नाम जानना चाहती है, तब विपक्ष बैंड, बाजा, बराती की बातों में लोगों को उलझाये रखना चाहता है. यदि हिम्मत है तो पटना बैठक में भाग लेने वाले दलों की ओर से नीतीश कुमार प्रधानमंत्री पद का प्रत्याशी घोषित करें. उन्होंने कहा कि भाजपा की ओर से तो तय है कि दुनियाभर में लोकप्रिय और विश्वसनीय राजनेता नरेंद्र मोदी फिर प्रधानमंत्री बनेंगे, लेकिन विपक्ष बताये कि वह राहुल गांधी, शरद पवार और ममता बनर्जी में से किसे पीएम बनाने के लिए एकजुट होना चाहता है? नीतीश कुमार पहले ही अपने को पीएम-पद की रेस से बाहर बता चुके हैं. वे मात्र 16 सांसदों की क्षेत्रीय पार्टी के नेता हैं.

विपक्षी बैठक की सीएम की देखरेख में हो रही तैयारी

माना जा रहा है कि विपक्षी दलों की इस बैठक की तमाम व्यवस्था की मॉनिटरिंग खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कर रहे हैं. इनके लिए खासतौर पर बिहारी व्यंजन का इंतजाम किया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक विपक्षी नेताओं के लिए बिहारी खानपान का इंतजाम होगा. इसमें लिट्टी चाेखा के साथ ही नालंदा जिले के सिलाव का खाजा भी शामिल होगा. देसी मिठाइयां भी परोसी जायेंगी. इसके लिए पटना के एक प्रमुख होटल के कारीगर को विशेष पकवान बनाने का निर्देश दिया गया है. सीएम सभी चीजों पर खुद नजर रख रहे हैं.

Also Read: नीतीश कुमार का तमिलनाडु दौरा क्यों हुआ रद्द? समारोह में तमिल में पढ़ा गया सीएम नीतीश का भाषण

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें