1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihta people saved the ekart delivery office of flipkart from being robbed in bihar news

बिहटा में फ्लिपकार्ट के इकार्ट डिलीवरी ऑफिस को लोगों ने लूटने से बचाया, हथियार एवं कई जिंदा कारतूस बरामद

बिहटा राष्ट्रीय राजमार्ग 30 के मनेर स्वीट्स के पास स्थित फ्लिपकार्ट के इकार्ट डिलीवरी ऑफिस को कुछ अपराधी लूटने के लिए पहुंचे थे. इसी दौरान बगल के होटल में चल रहे शादी समारोह के लोगों के द्वारा अपराधियों पर नजर गई जिसके बाद लोगों ने भाग रहे पांच अपराधियों में से दो अपराधी को पकड़ लिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पुलिस की गिरफ्त में अपराधी
पुलिस की गिरफ्त में अपराधी
प्रभात खबर

बिहटा राष्ट्रीय राजमार्ग 30 के आरा रोड के मनेर स्वीट्स के पास स्थित फ्लिपकार्ट के इकार्ट डिलीवरी ऑफिस को अपराधी लूटने के लिए पहुंचे थे. पांच अपराधियों में से दो अपराधी को पुलिस ने देशी कट्टा एवं कई जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों की पहचान भोजपुर जिला के मुफ़सील थाना क्षेत्र के दुलारपुर गांव कौरसी निवासी अभिषेक कुमार एवं अरविंद सिंह के रूप में हुई है.

पांच में से दो अपराधी पकड़े गए 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बीती रात को बिहटा-आरा राष्ट्रीय राजमार्ग 30 के मनेर स्वीट्स स्थित फ्लिपकार्ट डिलीवरी ऑफिस के पास कुछ अपराधी इकट्ठे होकर अपराध की योजना बना रहे थे. इसी दौरान बगल के होटल में चल रहे शादी समारोह के लोगों के द्वारा अपराधियों पर नजर गई जिसके बाद लोगों ने भाग रहे पांच अपराधियों में से दो अपराधी को पकड़ लिया और जमकर पिटाई भी कर दी.

जांच के क्रम में देसी कट्टा एवं कारतूस बरामद 

इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद भी बिहटा थानाअध्यक्ष ऋतुराज सिंह अपने पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और ग्रामीणों के चुंगल से दोनों अपराधी को कब्जे में लेकर थाना ले आए जहां जांच के क्रम में गिरफ्तार अपराधी अभिषेक कुमार के पास से एक देसी कट्टा एवं पांच जिंदा कारतूस भी बरामद हुआ.

भोजपुर से आए थे अपराधी 

वहीं पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों से करीब पूछताछ के बाद पता चला कि सभी अपराधी भोजपुर से आकर फ्लिपकार्ट डिलीवरी ऑफिस को लूटने पहुंचे थे. हालांकि एक बड़ी घटना को पुलिस की त्वरित कार्रवाई से बाल-बाल बच गया.

पुलिस को मिली थी गुप्त सूचना 

घटना की पुष्टि करते हुए बिहटा थानाअध्यक्ष ऋतुराज सिंह ने बताया कि बीते रात्रि पुलिस को सूचना मिली कि मनेर स्वीट्स स्थित फ्लिपकार्ट डिलीवरी ऑफिस के पास कुछ अपराधी अपराध की योजना बना रहे हैं जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और भाग रहे पांच अपराधियों में से दो अपराधियों को ग्रामीणों के सहयोग से पकड़ लिया गया जिसके पास से एक देशी कट्टा एवं पांच जिंदा कारतूस बरामद किया गया.

पुलिस कर रही है छापेमारी 

गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ में पता चला कि सभी अपराधी भोजपुर के रहने वाले हैं और फ्लिपकार्ट डिलीवरी ऑफिस को लूटने के इरादे से पहुंचे थे. हालांकि फरार पांच अपरधियों में से तीन अपराधी फरार हो गए हैं जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी में लगी हुई है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें