1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar weather update flood in bihar heavy rain alert districts wise flood news update in bihar cm nitish kumar expresses grief over death of eight people districts of bihar

Lightning Strike in Bihar : बिहार में वज्रपात से 8 लोगों की मौत पर राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने जताया दुख

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वज्रपात से 8 लोगों की मौत पर व्यक्त की गहरी शोक संवेदना
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वज्रपात से 8 लोगों की मौत पर व्यक्त की गहरी शोक संवेदना
FILE PIC

Bihar Weather Update Flood in Bihar Heavy Rain Alert Districts Wise Flood News Update in Bihar पटना : बिहार के राज्यपाल फागू चौहान और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुवार को राज्य के विभिन्न जिलों में वज्रपात से हुई 8 लोगों की मृत्यु पर अपनी गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है. राज्यपाल ने कहा है कि वज्रपात (ठनका) की प्राकृतिक आपदा के कारण राज्य के विभिन्न जिलों में हुई लोगों की मृत्यु दुख की बात है. उन्होंने वज्रपात की वजह से मरे लोगों की आत्मा की चिरशांति तथा उनके पारिवारिक सदस्यों को धैर्य धारण की क्षमता प्रदान करने के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है.

मुख्यमंत्री ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की

राज्य में वज्रपात से आठ लोगों की मौत पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गहरा दु:ख प्रकट किया है. गुरुवार को शेखपुरा में तीन, जमुई में तीन, सीवान में एक और बेगूसराय में एक व्यक्ति की मौत पर मुख्यमंत्री ने शोक प्रकट करते हुए कहा कि आपदा की इस घड़ी में वे प्रभावित परिवारों के साथ हैं. मुख्यमंत्री ने अविलंब मृतक के परिजनों को चार-चार लाख रुपये अनुग्रह अनुदान देने के निर्देश दिये हैं.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लोगों से अपील की है कि सभी लोग खराब मौसम में पूरी सतर्कता बरतें. खराब मौसम होने पर वज्रपात से बचाव के लिये आपदा प्रबंधन विभाग द्वारा समय-समय पर जारी किये गये सुझावों का अनुपालन करने और खराब मौसम में घरों में रहने तथा सुरक्षित रहने की अपील की.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें