1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar weather alert cold to rise again in bihar night temperature will come down flight time changed in patna airport skt

Bihar Weather Alert: बिहार में फिर बढ़ेगी ठंड, रात के तापमान में आयेगी कमी, देर से उड़ रहे विमान

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
prabhat khabar

Bihar Weather News: आने वाले 24 से 48 घंटे में मौसम को लेकर कोई खास बदलाव नहीं आने की संभावना है. राज्य (Bihar Mausam Today) के अधिकांश क्षेत्रों में उत्तर-पश्चिमी सर्द हवाएं चलती रहेंगी. इससे आने वाले समय में थोड़ी और वृद्धि होगी.

मौसम विज्ञान केंद्र की रिपोर्ट के अनुसार कुछ दिन पहले जम्मू कश्मीर में पश्चिमी विक्षोभ बना था, लेकिन अधिक प्रभावी नहीं होने के कारण उनका असर बिहार तक नहीं देखा गया.

मौसम वैज्ञानिकों ने बताया कि फिलहाल रात के तापमान में कमी आने की उम्मीद है. वहीं कुछ जगहों पर हल्की से मध्यम कुहासा करने की भी संभावना है. गौरतलब है कि शनिवार को सबसे कम न्यूनतम तापमान 4.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

पटना एयरपोर्ट के आसपास शनिवार की सुबह में विजिबिलिटी एक हजार मीटर के नीचे रहने के कारण 9.04 बजे पहली लैंडिंग हुई. स्पाइसजेट की अहमदाबाद से पटना आनेवाली फ्लाइट SG8719 यहां उतरने वाली पहली फ्लाइट थी जो 1.19 घंटा देरी से लैंड हुई. इसके साथ अन्य 10 फ्लाइटें भी एयरपोर्ट पर देर से आयी और गयी.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें