1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar news kidnapping information on dial 100 after seeing the girl forcibly seated in the car the car caught late at night in patna by bihar police skt

युवती को जबरन कार में बैठाते देख 100 डायल पर दी अपहरण की सूचना, देर रात पकड़ी गयी कार तो हुआ यह खुलासा...

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
ANI

राजधानी पटना में 100 डायल पर अपहरण की सूचना मिलने से शुक्रवार की रात हड़कंप मच गया. सिपारा पुल के पास एक प्रेमी अपने दोस्तों के साथ कार से आया और अपनी प्रेमिका को कार में जबरदस्ती बैठाने लगा. इसमें उसके दोनों दोस्त भी मदद कर रहे थे. पीछे से एक युवक यह सब देख रहा था. उसने तत्काल 100 डायल पर सूचना दे दी. इसके बाद यह सूचना वायरलेस सेट पर प्रसारित कर दी गयी और कार की तलाश की जाने लगी.

अपहरण की सूचना प्रसारित होने से हरकत में आइ पुलिस

अपहरण की सूचना प्रसारित होने से पटना पुलिस के वरीय पदाधिकारियों के हाथ-पांव फूल गये. मुख्यालय भी मॉनीटरिंग करने लगा. यह घटना जक्कनपुर और बेऊर के बीच की है. कार का नंबर भी प्रसारित किया जा रहा था. इसके बाद बेउर, जक्कनपुर, गर्दनीबाग, फुलवारीशरीफ, कंकड़बाग, रामकृष्णानगर, अगमकुआं, बाइपास, दीदारगंज समेत अन्य थाने हरकत में आ गये और जांच शुरू कर दी गयी.

बाइपास से जुड़ने वाले सभी थाने करने लगे जांच

दरअसल जिस युवक ने सूचना दी थी. उसने बताया था कि न्यू बाइपास की ओर कार गयी है. बाइपास से सटी सभी सड़कों से गुजरने वाली कार की सघन चेकिंग शुरू हो गयी. सभी थाने लग गये. छठ पूजा में भंग पड़ने की आशंका पुलिस को सता रही थी. पुलिस समय रहते इस समस्या का हल चाहती थी. सीसीटीवी खंगाला गया. वाहनों की जांच की जा रही थी.

बाइपास थाने की पुलिस ने कार को पकड़ा

इसी दौरान देर रात बाइपास थाने की पुलिस ने कार को पकड़ लिया और पुलिस के वरीय पदाधिकारियों को सूचना दी. फिर वायरलेस पर फ्लैश किया गया कि कार पकड़ ली गयी है. कार में सभी मौजूद थे, लड़की भी थी. पता चला कि लड़की बालिग है. पुलिस ने उसके घरवालों को बुलाया.

लड़की ने बताया कि वह अपनी मर्जी से गयी

लड़की ने बताया कि वह अपनी मर्जी से गयी थी. लड़के को अपना दोस्त बताया. वह केस करना नहीं चाहती थी. पुलिस ने जमकर फटकार लगायी. पूछताछ करने और बांड लिखवाने के बाद शनिवार को सभी को छोड़ दिया गया. बाइपास थानेदार मुकेश पासवान ने बताया कि सभी एक-दूसरे को जानते हैं. सबों को थाने से छोड़ दिया गया.

Posted by : Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें