1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar latest politics news update rjd supremo lalu prasad son tejashwi yadav attacks on nitish kumar government on rss chief mohan bhagwat patna visit smb

RSS Chief पर तेजस्वी का तंज, कहा- गोडसे की विचारधारा में विश्वास रखने वाले पटना में, सरकार ने गांधी की मूर्ति की कैद

By Agency
Updated Date
किसानों के आंदोलन के समर्थन में बिहार के तेजस्वी यादव धरना देते हुए.
किसानों के आंदोलन के समर्थन में बिहार के तेजस्वी यादव धरना देते हुए.
प्रभात खबर

Bihar Latest Politics News राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के सुप्रीमो लालू प्रसाद के छोटे बेटे और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने संघ (RSS) प्रमुख मोहन भागवत के बिहार दौरे को लेकर नीतीश सरकार पर तीखा हमला बोला है. दरअसल, मोहन भागवत संघ पदाधिकारियों के साथ बैठक करने के लिए पटना आए हैं.

आरजेडी तेजस्वी यादव ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत पर परोक्ष रूप से तंज कसते हुए कहा, राष्ट्रपिता के हत्यारे की विचारधारा में विश्वास रखने वालों के एक बड़े नेता जब शहर में हैं, तब भाजपा सरकार ने महात्मा गांधी को मैदान के अंदर बंद कर दिया है.

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा कि धनदाता के विरुद्ध अन्नदाता की लड़ाई में, मैं उनके साथ खड़ा हूं. क्या नये कानूनों में न्यूनतम समर्थन मूल्य के प्रावधान की मांग करने वाले किसानों के समर्थन में आवाज उठाना गुनाह है. यदि यह गुनाह है तो हम हमेशा यह गुनाह करेंगे.

वहीं, जदयू ने तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रदर्शन के समय वह स्वयं ऊंचे मंच पर बैठे थे और जगदानंद समेत अन्य नेता जमीन पर बैठे थे. जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने ट्वीट किया, क्या तेजस्वी यादव जनता को यह बताएंगे कि वह उन्हें (जगदानंद सिंह) अपने पैरों के पास बिठा कर उनका स्तर दिखाने की कोशिश क्यों कर रहे हैं.

जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने आगे कहा कि जगदा बाबू तो प्रतीक हैं, जबकि आपका इरादा सामाजिक समरसता को कुचलना है. उन्होंने कहा, जवाब दीजिए, जंगलराज के युवराज आपकी मंशा पूरी हुई.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें