1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar latest politics news update deputy cm sushil modi tweet and slam rjd and congrees over politics on dalit and hathras case smb

राहुल गांधी को हाथरस जाने के बजाय बापू की समाधि राजघाट पर जाकर प्रायश्चित उपवास करना चाहिए : सुशील मोदी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कांग्रेस ने कभी बाबू जगजीवन राम को प्रधानमंत्री नहीं बनने दिया : सुशील मोदी
कांग्रेस ने कभी बाबू जगजीवन राम को प्रधानमंत्री नहीं बनने दिया : सुशील मोदी
FILE PIC

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर राजद और कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है. सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में कहा है कि कांग्रेस ने कभी बाबू जगजीवन राम को प्रधानमंत्री नहीं बनने दिया, उनकी पुत्री मीरा कुमार को राजनीतिक अज्ञातवास में भेज दिया और बाद में बिहार प्रदेश के अध्यक्ष पद से दलित समाज के अशोक चौधरी को अपमानित कर हटा दिया.

उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि कांग्रेस और राजद हाथरस पर छाती पीटने से पहले सीने पर हाथ रख कर बताएं कि गैंगरेप और दलित मामले में उनका दामन कितना दागदार है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को हाथरस जाने के बजाय बापू की समाधि राजघाट पर जाकर प्रायश्चित उपवास करना चाहिए.

भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने कहा कि हाथरस की घटना के बाद मीडिया में ऐसे टेप चल रहे हैं, जिनमें कोई कांग्रेस समर्थक पीड़त परिवार को यूपी सरकार की अनुग्रह राशि ठुकराने और प्रियंका गांधी के आने पर उनके सामने योगी सरकार पर कांग्रेस की पसंद के मनगढंत आरोप लगाने के बदले 50 लाख रुपये की पेशकश कर रहा है. यदि यह आडियो टेप सही है, तो यह दलित की लाश पर राजनीति करने का सबसे शर्मनाक उदाहरण है.

सुशील मोदी ने कहा कि हाथरस की दुखद घटना के बाद योगी सरकार ने पीड़ित परिवार को राहत देने के लिए 25 लाख रुपये की अनुग्रह राशि और एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की घोषणा के साथ ही पूरे मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित की और हाथरस के डीएम-एसपी सहित पांच अधिकारियों को निलम्बित कर दिया.

बिहार के डिप्टी सीएम ने कहा कि राहत, जांच और अफसरों के निलम्बन की त्वरित कार्रवाई के बावजूद जनाधार खो चुके राहुल गांधी और प्रियंका गांधी तनाव भड़का कर राजनीति की रोटी सेंकना चाहते हैं. कांग्रेस ने राजस्थान में गैंगरेप की घटना पर चुप्पी क्यों साध ली?

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें