1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar latest news update liquor seized in noida taken from haryana for distribution in bihar elections smb

चुनाव से पहले वोटरों के बीच बांटने के लिये हरियाणा से बिहार लायी जा रही सैकड़ों पेटी शराब जब्त, एक गिरफ्तार

By Agency
Updated Date
पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि यह शराब बिहार चुनाव में वोटरों को पिलाने के लिये एक राजनीतिक दल के नेता द्वारा मंगायी गयी थी.
पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि यह शराब बिहार चुनाव में वोटरों को पिलाने के लिये एक राजनीतिक दल के नेता द्वारा मंगायी गयी थी.
सांकेतिक तस्वीर

नोएडा : उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर की थाना दादरी पुलिस ने मुठभेड़ के बाद बिहार में चुनाव से पहले मतदाताओं के बीच बांटने के लिये ले जायी जा रही करीब 700 पेटी शराब जब्त कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. पुलिस की तरफ से यह जानकारी दी गयी.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि रविवार शाम आनंदपुर मोड के पास जांच के दौरान पुलिस को एक ट्रक आता दिखा. उन्होंने बताया कि शक होने पर ट्रक को जब रोका गया तो चालक ट्रक को वहीं खड़ा कर भागने लगा. उन्होंने बताया कि पुलिस ने जब ट्रक चालक का पीछा किया तो उसने पुलिसवालों पर गोली चला दी.

अधिकारी ने बताया कि जवाबी कार्रवाई के दौरान पुलिस ने भी गोली चलायी, जिससे पवन नामक शराब तस्कर के पैर में लगी. उन्होंने बताया कि उसका एक साथी मौके से फरार हो गया.

डीसीपी (जोन-3) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि हरियाणा के रोहतक के रहने वाले पवन के ट्रक से पुलिस को 700 पेटी अंग्रेजी शराब मिली है, जो हरियाणा से बिहार ले जायी जा रही थी. उन्होंने बताया कि बरामद की गयी शराब की कीमत करीब 50 लाख रुपये है. उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि यह शराब बिहार चुनाव में वोटरों को पिलाने के लिये एक राजनीतिक दल के नेता द्वारा मंगायी गयी थी.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें