1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar latest crime news update ex pradesh sachiv rjd leader shakti mallik murder case in purnia pappu yadav demand cbi enquiry smb

राजद नेता हत्या मामला : पप्पू यादव की मांग, हाईकोर्ट की निगरानी में हो सीबीआइ जांच

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जाप के अध्यक्ष पप्पू यादव
जाप के अध्यक्ष पप्पू यादव
फाइल फोटो

पटना : पूर्णिया में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के एससी-एसटी प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश सचिव शक्ति मल्लिक की हत्या मामले को लेकर बिहार में सियासी पारा चढ़ने लगना है. जाप के अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद पप्पू यादव ने राजद नेता शक्ति मल्लिक की हत्या मामले की जांच हाई कोर्ट की निगरानी में केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआइ से कराने की मांग की है.

जाप के अध्यक्ष पप्पू यादव ने सोमवार को प्रेस काॅन्फ्रेंस आयोजित कर कहा कि शक्ति मल्लिक के परिवार के लिए नौकरी और सुरक्षा की मांग की. पप्पू यादव ने अपने संयोजकत्व वाले गठबंधन पीडीए के हवाले से कहा कि इसे दलित का मुद्दा न बनाया जाये. इस दौरान प्रोग्रेसिव डेमोक्रेटिक अलायंस के संयोजक पप्पू यादव ने बताया कि मंगलवार को इसके सभी घटक दल मिलेंगे और पहले चरण के लिए सीट, स्थान व उम्मीदवार की घोषणा करेंगे.

उल्लेखनीय है कि बिहार के पूर्णिया में रविवार सुबह राजद (RJD) के पूर्व प्रदेश सचिव की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. राजद के एससी-एसटी प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव रहे शक्ति मल्लिक की हत्या अपराधियों ने घर में घुसकर कर दी. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर अपराधियों के तलाश में जुट चुकी है.

घटना जिले के खजांची हाट थाना की है. जब सुबह 6 बजे के करीब तीन नकाबपोश अपराधी मुंह में गमछा बांधे शक्ति मल्लिक के घर घुस आये और उनके सिर व छाती को गोलियों से छलनी कर दिया. परिजनों के द्वारा उन्हें घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गयी.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें