1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar flood latest updates 15 people lost their lives in last 24 hours due to drowning in flood know about rain realted latets news in hindi bhadh 2020

बाढ़ में डूबने से पिछले 24 घंटों में जा चुकी है 15 लोगों की जान, जानें कहां कितने डूबे

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बाढ.
बाढ.
प्रभात खबर

पटना/मुजफ्फरपुर. मंगलवार को प्रदेश में पानी में डूबने से 15 लोगों की मौत हो गयी. जानकारी के अनुसार मुजफ्फरपुर जिले के कुढ़नी थाने की किसुनपुर मधुवन पंचायत में बाढ़ के पानी में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गयी. वहीं, पश्चिम चंपारण के मझौलिया में सिकरहना नदी में डूबने से दो बच्चों, जबकि दरभंगा जिले के सिंहवाड़ा में बाढ़ के पानी में डूबने से दो अधेड़ की मौत हो गयी.

सीवान के दरौंदा में तीन बच्चियां डूबीं, एक शव बरामद

इधर, सीवान के दरौंदा में तीन बच्चियां डूब गयीं, जिनमें एक का शव बरामद हो चुका है. वहीं, लकड़ीनवीगंज में एक बच्ची व सिसवन में एक किशोर की डूबने से मौत हो गयी. जबकि कटिहार के बलरामपुर में सेल्फी लेने के दौरान पुल से नदी में गिरने से युवक की डूबने से मौत हो गयी. सारण जिले के तरैया में एक महिला, गोपालगंज के बैकुंठपुर में एक युवक व जहानाबाद के काको में एक व्यक्ति, जबकि औरंगाबाद के देव में मामा-भांजे की डूबने से मौत हो गयी.

समर्था में डूबने से युवक की मौत, मातम

विभूतिपुर थाना क्षेत्र के समर्था वार्ड 10 में मंगलवार की सुबह गड्ढे में डूबने से एक युवक की मौत हो गई़ मृतक गांव के ही सुरेश राम का पुत्र नीतीश कुमार राम बताया गया है़ घटना के संबंध में बताया जाता है कि युवक सुबह शौच के लिए घर से कुछ दूर गया था़ इस क्रम में पांव फिसल जाने की वजह से वह गड्ढे के पानी में चला गया़ जिसमें डूबने से उसकी मौत हो गई़ बहुत देर तक घर नहीं लौटने पर लोगों ने खोजबीन की तो देखा कि वह गड्ढे में गिरा पड़ा है़ स्थानीय मुखिया अर्चना कुमारी ने घटना की पुष्टि की है़ थानाध्यक्ष कृष्ण चंद्र भारती ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया गया है़

जटमालपुर में नौका पलटी, सभी सुरक्षित निकले

कल्याणपुर ऊंची सड़क पर अस्थायी तंबू से घर लौटने के क्रम में नाव पलटने से आधा दर्जन लोग पानी में डूब गये़ सभी बाढ़ प्रभावित जटमलपुर के वार्ड पांच के रहने वाले थे़ वे नौका से अपना घर देखने जा रहे थे इसी क्रम में नौका पलट गयी़ नाव पर नाम सवार लोग गहरे पानी में गिर गये.हालांकि नौका पर सवार सभी लोग तैरना जानते थे जिससे वे सुरक्षित निकल गये़ नौका पलटने के कारण सवार दो महिलाओं को गंभीर चोट आयी है़ किसी प्रकार की जान माल की क्षति नहीं हुई है़ घायलों में स्वर्गीय रामचंद्र राय की पत्नी उर्मिला देवी व राजू राय की पुत्री रेणु देवी बताई गई है.जिसे इलाज के लिए निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया, जहां इलाज जारी है.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें