1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar deputy chief minister sushil modi tweet and slams rjd chief lalu prasad yadav and tejashwi yadav over coronavirus outbreak in bihar

Coronavirus : कोरोना वायरस से बचाव के लिए बिहार में व्यापक प्रबंध : सुशील मोदी

By Samir Kumar
Updated Date

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि राज्य सरकार ने कोरोना वायरस से बचाव के लिए व्यापक प्रबंध किये हैं और यह भी ध्यान रखा है कि डर का माहौल न बने. उन्होंने कहा कि पीड़ितों का इलाज मुफ्त होगा और मृत्यु होने पर आश्रितों को 4 लाख रुपये मुआवजा मिलेगा.

उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा कि भारत-नेपाल खुली सीमा पर 49 स्थानों पर कोरोना जांच की व्यवस्था की गयी है. राजद नेता तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए सुशील मोदी ने ट्वीट में आगे कहा है कि जो लोग चमकी बुखार के समय जनता के बीच से गायब थे और जिन्हें आपदा प्रबंधन का कोई अनुभव नहीं, वे केवल बयानबाजी कर रहे हैं.

सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में साथ ही कहा कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के मुखिया लालू प्रसाद ने गरीब का नाम लेकर गरीबों को ही सबसे ज्यादा धोखा दिया. उनके राज में गरीब के बच्चों के लिए पढ़ाई-लिखाई-दवाई का इंतजाम नहीं हुआ. लेकिन, गरीब बस्ती के कुछ बच्चों को नहलाने का काम महिला डीएम को सौंपने जैसे तमाशे जरूर हुए. उन्होंने कहा कि आज उनकी पार्टी लोकतंत्र बचाने का नाटक करती है, लेकिन सीएम-उम्मीदवार का फैसला बिना चर्चा किये अपने सहयोगी दलों पर थोपती है. उन्होंने साथ ही कहा कि राजद को न गरीबों से मतलब है, न लोकतंत्र से कोई वास्ता.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें