1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar crime news bike riding miscreants looted 42 lakhs in broad daylight in aurangabad avh

औरंगाबाद में बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े मनी सिक्योरिटी के स्टाफ को गोली मारकर 42 लाख लूटे, हड़कंप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अस्पताल में घायल कंपनी के कर्मचारी
अस्पताल में घायल कंपनी के कर्मचारी
प्रभात खबर

Bihar News : औरंगाबाद में दिनदहाड़े एक निजी कंपनी के कर्मचारी को अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर 42 लाख रूपये लूट लिया है. घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. बिहार में पिछले एक महीने के भीतर यह चौथी बड़ी लूट की वारदात है.

जानकारी के मुताबित औरंगाबाद जिले के बारुन थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग दो पर आउटसोर्सिंग कंपनी रेडिएंट के कर्मचारी को गोली मार बाइक सवार अपराधियों ने लगभग 42 लाखों रुपए लूट लिए. घटना सोमवार की दोपहर 12 बजे के करीब की है .जो पैसा लूटा गया है वह रिलायंस पेट्रोल पंप का था.

सूचना के मुताबिक पेट्रोल पंप से 42लाख रुपए लेकर रेडिएंट कंपनी के कर्मचारी रामनिवास सिंह और अरुण कुमार डेहरी स्थित पंजाब नेशनल बैंक में जमा कराने जा रहे थे. पंप से महज 200 गज की दूरी पर दो बाइक सवार चार अपराधी वहां पहुंचे और पिस्टल का भय दिखाकर उन्हें रुकवाने की कोशिश की.

इसी क्रम में अपराधियों ने रामनिवास शर्मा को गोली मार दी और फिर पास मे रहे रुपयों से भरा बैग लूटकर फरार हो गए .घटना के बाद पंप कर्मियों के सहयोग से घायल रामनिवास को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया गया. डॉक्टरों ने बताया कि अपराधियों की गोली रामनिवास के हाथ में लगी है और गंभीर रूप से वह घायल हुए हैं.

सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज जमुहार रेफर किया गया है . इधर घटना की सूचना पर बारुण थाना की पुलिस पहुंची और मामले की छानबीन कर रही है. बिहार में इससे पहले हाजीपुर में एक प्राइवेट बैंक से करीब एक करोड़ से अधिक की राशि लूट ली थी, वहीं समस्तीपुर के एसबीआई बैंक में भी अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट की घटना का अंजाम दिया था.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें