1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar chunav 2020 latest news updates congress mp shaktisinh gohil corona positive many leaders have been corona infected so far during election campaign bjp rjd jdu rkt

कोरोना काल में बिहार चुनाव में दिखा 'वायरस' का असर, प्रचार के दौरान ये दिग्गज हुए संक्रमित

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कोरोना काल में बिहार चुनाव में दिखा 'वायरस' का असर
कोरोना काल में बिहार चुनाव में दिखा 'वायरस' का असर

Bihar Election 2020: बिहार में पहले चरण के मतदान के बाद सबकी न‍िगाहें शनिवार को होने वाले तीसरे और अंतिम चरण के मतदान पर हैं. कोरोना काल में हो रहे बिहार विधानसभा चुनाव में इस महामारी का भी असर दिखा. शुक्रवार को कांग्रेस सांसद और बिहार के लिए पार्टी के प्रभारी शक्तिसिंह गोहिल कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. इस प्रकार अब तक बिहार में चुनाव प्रचार और इसकी तैयारी के दौरान आधा दर्जन से ज्यादा दिग्गज नेता कोरोना के चपेट में आ गये हैं.

BJP के 6 से ज्यादा नेता आये कोरोना के चपेट में

कुछ दिनों पहले केन्द्रीय मंत्री और भाजपा की कद्दावर नेता केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं. बिहार विधानसभा चुनाव के लिए अकेल भाजपा के स्टार प्रचारकों में पांच नेता इन दिनों कोरोना की चपेट में आ गए हैं. बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के 30 स्टार प्रचारकों में पांच नेता इन दिनों कोरोना की चपेट में आ चुके हैं.

बिहार चुनाव की कमान संभालने वाले महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेन्द्र फडणवीस भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं, रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वह मुंबई में ही होम क्वारंटाइन में चले गए थें, जो अब वापस घर लौट चुके हैं.

गौरतलब है कि इससे पहले बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी सांसद राजीव प्रताप रूडी और भाजपा प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन हाल ही में कोरोना की चपेट में आए थें. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सांसद डॉ संजय जायसवाल के अलावा पार्टी के कई नेता कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे. वहीं विकासशील इंसान पार्टी (वीआइपी) के अध्यक्ष मुकेश सहनी कोरोना पॉजिटिव हो गए थें.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें