1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar assembly session 2020 updates bjp senior leader sushil kumar modi says rjd chief lalu prasad son tejashwi yadav refused to accept leader of opposition post in bihar assembly smb

तेजस्वी में नैतिकता हो तो नेता प्रतिपक्ष का पद स्वीकार करने से करें इनकार : सुशील मोदी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sushil Kumar Modi And Tejashwi yadav
Sushil Kumar Modi And Tejashwi yadav
FILE PIC

BJP Senior Leader Sushil Kumar Modi Attacks Tejashwi Yadav भाजपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित विधानमंडल दल की बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं पार्टी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने सोमवार को कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर भ्रष्टाचार का गंभीर आरोप है. मेवालाल चौधरी का मामला सामने आने पर उन्होंने अविलंब मंत्री पद से इस्तीफा दिया. आईआरसीटीसी घोटाले के आरोपी तेजस्वी यादव में अगर नैतिकता हो तो नेता प्रतिपक्ष का पद स्वीकार करने से इनकार करें.

सुशील मोदी ने कहा कि तेजस्वी यादव को लोकतंत्र और चुनावी प्रक्रिया में विश्वास नहीं है, इसलिए कम वोटों से हारने का ठीकरा चुनाव आयोग पर फोड़ रहे हैं. जबकि, हकीकत है कि 11 से ज्यादा सीटों पर एनडीए के उम्मीदवारों की हार 2 हजार से कम जिनमें मटिहानी 333, डेहरी 464 वोट, कुढ़नी 712 और बखरी में 777 वोट से हुई है.

पूर्व डिप्टी सीएम ने भाजपा के नवनिर्वाचित विधायकों से कहा कि हम दुनिया को दो आंखों से देख रहे हैं मगर ध्यान रखें, हजारों आंखें हमको देख रही हैं. हमारी इस जीत में हजारों कार्यकर्ताओं, समर्थकों का महत्वपूर्ण योगदान है. जीतने वाला समझता है कि उसके कारण जीत हुई है, जबकि हारने वाला दूसरों पर दोषारोपण करता है.

विधायकों को सुझाव दिया कि विधानसभा सत्र के बाद ‘धन्यवाद यात्रा’ पर निकलें, जिन गांवों में चुनाव प्रचार के दौरान नहीं जा पाए हैं, वहां सबसे पहले जाएं, सभी पंचायतों में जाएं और सभी का जिसने वोट दिया, जिसने नहीं दिया का आभार व्यक्त करें. शादी-विवाद, श्राद्ध आदि किसी भी आमंत्रण को नहीं छोड़े, अपना मोबाइल हमेशा आॅन रखें तथा घर या कार्यालय में दो घंटे मिलने की जगह तय करें. आम लोगों के लिए मिल कर समस्या बताने की व्यवस्था करें. हिदायत दी कि अपनी सभी गतिविधियों से घर, परिवार, रिश्तेदारों व बेटा आदि को दूर रखें.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें