1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar assembly election 2020 pushpam priya chaudhary plural party moved delhi hc seeking direction to ec regarding allotment of common election symbol smb

बिहार चुनाव 2020 : चुनावी घमासान के बीच प्लूरल्स पार्टी के सिंबल को लेकर पुष्पम प्रिया पहुंची दिल्ली हाईकोर्ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पुष्पम प्रिया चौधरी
पुष्पम प्रिया चौधरी
Twitter

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव 2020 से पहले सुर्खियों में आयी प्लूरल्स पार्टी की अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी ने अपनी पार्टी (Plurals Party) के चुनाव चिन्ह को लेकर दिल्ली हाई कोर्ट का रुख किया है. पुष्मम प्रिया चौधरी की प्लूरल्स पार्टी ने शतरंज बोर्ड या पार्टी द्वारा चुने गये किसी भी अन्य स्वतंत्र चुनाव चिन्ह के आवंटन के बारे में चुनाव आयोग को निर्देश देने की मांग को लेकर दिल्ली हाई कोर्ट का रुख किया है.

गौर हो कि पुष्पम प्रिया चौधरी ने पटना के बांकीपुर विधानसभा क्षेत्र से नामांकन दाखिल किया है. इसके अलावा मधुबनी के बिस्फी से भी 18 अक्टूबर को नामांकन करने की चर्चा है. पुष्पम प्रिया चौधरी लंदन से बिहार लौटी है. पूर्व एमएलसी विनोद चौधरी की बेटी पुष्पम प्रिया चौधरी ने राजनीति में कदम रखने के साथ ही अपना एजेंडा स्पष्ट करते हुए कहा है कि युवाओं को रोजगार देना उनकी पहली प्राथमिकता होगी, जिससे प्रदेश से उनके पलायन को रोका जा सके. मूल रूप से दरभंगा जिले की रहने वाली पुष्पम प्रिया चौधरी ने यहां से स्कूली शिक्षा पूरी करने के बाद आगे की पढ़ाई दिल्ली और लंदन में पूरी की है.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें