1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bhojpuri star pawan singh wife jyoti made serious filed divorce in court rjs

पहली पत्नी ने की आत्महत्या, दूसरी ने लगाए गंभीर आरोप, जानिए पवन सिंह ने क्यों दी तलाक की अर्जी

भोजपुरी के सुपर स्टार पवन सिंह अपनी दूसरी पत्नी से तलाक लेंगे. वे भोजपुरी गाना गाने के साथ- साथ एल्बम और फिल्मों का भी निर्माण करते हैं. पवन सिंह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में पावर स्टार के नाम से जाने जाते हैं. पत्नी को तलाक देने को लेकर वे एक बार फिर से सुर्खियों में हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
भोजपुरी स्टार पवन सिंह अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह के साथ
भोजपुरी स्टार पवन सिंह अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह के साथ
सोशल मीडिया

भोजपुरी इंडस्ट्री में पावर स्टार के रुप में चर्चित पवन सिंह ने गुरुवार को अपनी दूसरी पत्नी से तलाक के लिए बिहार के आरा फैमिली कोर्ट में अर्जी दी है. अब इस मामले में अगली सुनवाई 26 मई को होगी. सूत्रों का कहना है कि दोनों के बीच पिछले कुछ दिनों से रिश्ते ठीक नहीं हैं. यही कारण है कि ज्योति सिंह अपने पति पवन सिंह के बदले अपने माता पिता के साथ रह रही है.

पवन सिंह पर ज्योति सिंह ने लगाए गंभीर आरोप

पवन सिंह की पत्नी ज्योति ने अपने पति पर दो-दो बार गर्भपात करवाने का आरोप लगाया है. इस बात की जानकारी पवन सिंह की पत्नी के अधिवक्ता विष्णु धर पांडेय ने पत्रकारों से बात करते हुए दी.पांडेय ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि पवन सिंह शादी के बाद से ही अपनी पत्नी के साथ अत्याचार करते थे. उनके साथ मारपीट के साथ गाली -गलौज भी करते रहते हैं. इसके कारण उनके वैवाहिक जीवन में कटुता आई. ज्योति सिंह आज आरा कुटुम्ब न्यायालय में अंतरिम भरण-पोषण की न्यायालय से मांग की है.

भोजपुरी फिल्मों के गायक पवन सिंह ने गुरुवार को अपनी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक के लिए आरा कोर्ट में अर्जी दी है. आरा फैमिली कोर्ट में सुपर स्टार पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह पहुंचीं, लेकिन पवन सिंह नहीं पहुंचे ते. सूत्रों के अनुसार कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने दी है.

ज्योति से 2018 में हुई थी शादी

पवन सिंह ने ज्योति से वर्ष 2018 में दूसरी शादी की थी. ज्योति यूपी के बलिया की रहने वाली है. पवन सिंह की पहली पत्नी ने फांसी लगाकर जान दे दी थी. जो सूचना आ रही है उसके अनुसार ज्‍योति सिंह पिछले कई महीने से अपने मायके में रह रही थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें