1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. army closes barrack number one via chandmari

सेना ने चांदमारी के रास्ते बैरक नंबर एक को बंद किया

सेना ने चांदमारी के रास्ते बैरक नंबर एक को बंद किया

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

दानापुर : सेना ने बैरक नंबर एक चांदमारी लोदीपुर आम रास्ते को रविवार की देर शाम बंद कर दिया. इसको लेकर ग्रामीणों में सेना के प्रति नाराजगी और बढ़ गयी है. आम रास्ता बंद होने से लोदीपुर-चांदमारी समेत एक दर्जन गांवों के लोगों समेत डीपीएस स्कूल के बच्चे, कर्मियों व अभिभावकों को आने-जाने में लंबी दूरी तय करनी पड़ेगी. चांदमारी निवासी पूर्व सैनिक अजीत कुमार ने बताया कि रविवार की देर शाम अपनी पत्नी चंद्रकला सिन्हा को लेकर दानापुर जा रहे थे. उसी समय सेना के जवानों ने रोकते हुए आगे जाने से रोका.

पूछने पर सभी उलझ गये. सेना के आला अधिकारी भी मौजूद थे. लेकिन किसी ने हस्तक्षेप नहीं किया. साथ ही कटैया पुल के पास बांध के समीप रास्ते को लोहे के कंटीले तार आदि से घेरने लगे. रास्ते बंद करने की जानकारी मिलने पर ग्रामीण पहुंचे. परंतु किसी की कोई नहीं सुनी गयी. ग्रामीणों ने बताया कि इस संबंध में शाहपुर थाने को लिखित शिकायत की गयी है. बीडीओ देवेंद्र कुमार ने घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए बताया कि जांच करायी जायेगी. शाहपुर थानाध्यक्ष धीरज कुमार ने बताया कि किसी भी पक्ष ने लिखित शिकायत नहीं की है. स्थिति पर नजर रखी जा रही है.

वहीं सब एरिया मुख्यालय सैन्य अाधिकारिक सूत्रों के अनुसार सुरक्षा के दृष्टिकोण व फायरिंग रेंज को देखते हुए रास्ते को बंद किया गया है. अनुमंडलीय अस्पताल में सोशल डिस्टैंसिंग का नहीं हो रहा पालन दानापुर. कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के बाद भी सोमवार को अनुमंडलीय अस्पताल में सोशल डिस्टैसिंग का पालन नहीं किया गया. पर्ची काउंटर व ओपीडी में खुलेआम सोशल डिस्टैंसिंग की धज्जियां उड़ रही हैं.

ओपीडी में महिला मरीजों की लंबी कतार लगी हुई थी. सोशल डिस्टैंसिंग का कोई पालन नहीं किया जा रहा था. यही हाल पर्ची काउंटर पर देखा गया. अस्पताल प्रशासन द्वारा ओपीडी में मुख्य गेट को बंद कर दिया जाता है और पिछला गेट के दरवाजे को बंद कर दिया गया है. ओपीडी और इमरजेंसी में सोशल डिस्टैंसिंग का सख्ती से पालन नहीं किया जा रहा है. अस्पताल के उपाधीक्षक डाॅ अशोक कुमार सिंह ने बताया कि घेरा बनाया गया है. इसके बाद भी मरीजों नहीं मानते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें