1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. anm corona infected of khagaul primary health center in patna

पटना के खगौल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की 3 ANM कोरोना संक्रमित, सभी किए गए होम क्वारंटीन

पटना के खगोल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की 3 ANM के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद हड़कंप मच गया है. संक्रमित पाए जाने के बाद सभी को होम क्वारंटीन कर दिया गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कोरोना वायरस
कोरोना वायरस
Twitter

बिहार में कोरोना संक्रमण ने एक बार फिर से रफ्तार पकड़ ली है. राजधानी पटना के खगोल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की 3 ANM के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद हड़कंप मच गया है. फुलवारीशरीफ कुरकुरी गांव की एक महिला और एक पुरुष तथा पालीगंज गांव के एक युवक का कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आया है. जिसके बाद फुलवारी शरीफ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डॉ. आरके चौधरी एवं पालीगंज के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डॉ. आभा कुमारी ने लोगों से सावधानी बरतने को कहा है.

3 एएनएम कोरोना संक्रमित 

प्राप्त जानकारी के अनुसार खगोल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में 3 एएनएम की कोरोना जांच गई जिसके बाद उनका रिजल्ट पॉजिटिव आया है. अस्पताल के प्रभारी ने बताया की जिनका भी कोरोना रिजल्ट पॉजिटिव आया है उन्हें फिलहाल के लिए किट देकर अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. उन्होंने यह भी बताया की प्रतिदिन अस्पताल में 100 लोगों की जांच की जा रही है.

जांच के लिए 27 टीमों को लगाया गया

वहीं पालीगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की प्रभारी डॉ. आभा कुमारी ने बताया की दो दिन पहले एक 25 वर्षीय युवक मुंबई से पाली गांव आया था जिसके बाद उसकी जांच की गई तो वह कोरोना पाज़िटिव निकला. जिसके बाद उसे अस्पताल से किट दी गई है. उन्होंने बताया की यहां अस्पताल में 200 लोगों का एनटीपीसी आर एवं एंटीजन टेस्ट किया जा रहा है. इसके अलावा जांच के लिए 27 टीमों को लगाया गया है.

सात दिनों के लिए सुरक्षित रहने की सलाह

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र फुलवारी शरीफ के प्रभारी डॉ. अशोक कुमार चौधरी ने बताया की कोरोना की जांच में कुरकुरी गांव की एक महिला एवं एक पुरुष संक्रमित पाए गए हैं. करोना के लक्षण पाए जाने के बाद उन्हें सात दिनों के लिए सुरक्षित रहने की सलाह दी गई है. साथ ही अस्पताल की तरफ दवा और कीट भी दिया गया है.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें