1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. agricultural farm manager who was going to gaya office died in road accident in patna due to accident occurred when car was hit by divider skt

दफ्तर के लिए निकले कृषि फार्म मैनेजर की सड़क हादसे में मौत, पटना में डिवाइडर से कार टकराने पर हुआ हादसा

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सड़क हादसे में मौत
सड़क हादसे में मौत
फाइल फोटो

पटना एम्स आवासीय परिसर के सामने बुधवार की अहले सुबह साढ़े पांच बजे तेज रफ्तार ऑल्टो कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. हादसे में कार चला रहे गया के आमस में पोस्टेड कृषि विज्ञान केंद्र के प्रक्षेत्र प्रबंधक गुड्डू कुमार गुंजन (36वर्ष) की मौके पर ही मौत हो गयी. वह अपनी कार से ड्यूटी पर गया जा रहे थे. फुलवारीशरीफ थाने की गश्ती टीम दुर्घटनाग्रस्त कार से शव को निकाल एम्स ले गयी.

इधर हादसे की खबर पटना के भूपतिपुर स्थित उनके घर पहुंची, तो परिजनों में कोहराम मच गया. रोते-बिलखते परिजन पटना एम्स पहुंचे, जहां उनके शव का पोस्टमार्टम कराया गया. पति की मौत की खबर मिलते ही सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की मुसल्लहपुर हाट पटना शाखा में कार्यरत पत्नी मोना कुमारी बेहोश हो गयीं. आठ-नौ माह पहले ही कृषि अधिकारी के रूप के उनकी पोस्टिंग गया के आमस में हुई थी. मृतक को एक चार साल की बेटी शिवानी है, जो रोती-बिलखती मां और अन्य को देख रोये जा रही थी. उसे शायद इसका एहसास भी नहीं हो रहा था कि उसके सिर से पिता का साया उठ चुका है.

मृत कृषि पदाधिकारी गुड्डू कुमार गुंजन के भाई बबलू ने बताया कि वे लोग जहानाबाद के मूल निवासी हैं. उनके भाई परिवार सहित पटना बाइपास इलाके के भूपतिपुर में रहते थे. सुबह करीब पांच बजे वह आमस अपने ऑफिस जाने के लिए निकले थे. करीब आधा घंटा बाद ही मनहूस खबर मिली.

पत्नी मोना, पिता आदित्य पासवान, भाई बबलू, चचेरा भाई शिव रंजन सहित अन्य घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल था. वहीं, कृषि पदाधिकारी की मौत से कृषि विभाग के अधिकारियों पदाधिकारियों में भी शोक का माहौल है.

Posted By :Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें