25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बोले मोदी- बिहार में महागंठबंधन बिखराव की ओर

पटना : भाजपा के वरिष्ठ नेता व राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि बिहार में जदयू-राजद और कांग्रेस का कथित महागंठबंधन बिखराव की ओर अग्रसर है. उन्होंने कहा कि वैशाली के राघोपुर में आयोजित सरकारी कार्यक्रम से न केवल सीएम नीतीश कुमार की तसवीर गायब थी. बल्कि चारो तरफ राजद के […]

पटना : भाजपा के वरिष्ठ नेता व राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि बिहार में जदयू-राजद और कांग्रेस का कथित महागंठबंधन बिखराव की ओर अग्रसर है. उन्होंने कहा कि वैशाली के राघोपुर में आयोजित सरकारी कार्यक्रम से न केवल सीएम नीतीश कुमार की तसवीर गायब थी.
बल्कि चारो तरफ राजद के झंडे लहरा रहे थे. राजद के अलावा सरकार में शामिल सहयोगी दल जदयू व कांग्रेस के किसी मंत्री व विधायक तक को कार्यक्रम में आमंत्रित नहीं किया गया था. इसी प्रकार सीएम के यात्रा कार्यक्रम में भी कहीं उपमुख्यमंत्री शामिल नहीं हुए.
मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के चुनाव परिणाम आने के बाद लालू प्रसाद के इशारे पर राजद के वरिष्ठ नेता और पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रघुवंश प्रसाद सिंह ने सपा-कांग्रेस गठबंधन की हार के लिए नीतीश कुमार को जिम्मेवार ठहराया.
नोटबंदी के मुद्दे पर भी महागंठबंधन के दल आपस में बंटे रहे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जहां नोटबंदी का समर्थन कर रहे थे. वहीं, कांग्रेस और राजद विरोध में धरना और प्रदर्शन के कार्यक्रम आयोजित कर रहे थे. मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के चुनाव नतीजे आने के बाद नीतीश कुमार ने अपने स्टैंड को सही करार देते हुए कहा कि नोटबंदी का कड़ा विरोध करने के कारण ही सपा-कांग्रेस की इतनी बुरी हार हुई है.
दरअसल महागंठबंधन कई मुद्दों पर न केवल बंटा हुआ है बल्कि अब बिखराव की ओर भी बढ़ चला है. जो हालात पैदा हुए हैं वैसे में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए अपना कार्यकाल पूरा करना संभव नहीं लग रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें