36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

RSS नेता इंद्रेश का आरोप, तीन तलाके के नाम पर नीतीश-लालू देश को बांटने की कर रहे राजनीति

पटना : राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ आरएसएस के नेता इंद्रेश कुमार ने जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह बिहार के सीएम नीतीशकुमार औरराजदसुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर तीखा हमला करते हुए रविवार को विवादास्पद बयान दिया है. पटना एक कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे इंद्रेश कुमार ने दोनों नेताओं पर जमकर निशाना साधा और कहा कि […]

पटना : राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ आरएसएस के नेता इंद्रेश कुमार ने जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह बिहार के सीएम नीतीशकुमार औरराजदसुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर तीखा हमला करते हुए रविवार को विवादास्पद बयान दिया है. पटना एक कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे इंद्रेश कुमार ने दोनों नेताओं पर जमकर निशाना साधा और कहा कि ये नेता वोट के लिये देश को तोड़ने की राजनीति करते हैं. इंद्रेश कुमार यहीं नहीं रूके, उन्होंने तीन तलाक के मुद्दे पर दोनों नेताओं को घेरते हुए कहा कि अपने घर में ये नेता अपने बेटों को कहेंगे कि वो अपनी पत्नियों को तीन तलाक दे दें.

इंद्रेश कुमार ने कहा कि चाहे नीतीश कुमार हों या लालू यादव दोनों इंसानियत की राजनीति छोड़ केवल और केवल वोट की राजनीति करते हैं. उन्होंने कहा कि मैंने इस्लाम के कई मौलानाओं और जानकारों से राय ली हैऔर मौलानाओं की राय तीन तलाक के मुद्दे पर काफी साफ है. आरएसएस नेता ने कहा कि लालू हों या नीतीश, मुलायम हो या मायावती या अखिलेश सबों को इस्लाम का अध्ययन करने की जरूरत है. इन नेताओं को हिम्मत है तो देश को तोड़ने वाले ताकतों को रोकें.

उधर, इंद्रेश कुमार के इस बयान पर जदयूनेतानीरज कुमार ने पलटवारकरतेहुए कहा कि अगर इनको धर्म से इतनी परेशानी है तो वो अपने मुस्लिम नेताओं का नाम बदलें. नीरज ने शाहनावाज हुसैन, मुख्तार अब्बास नकवी सहितभाजपा के कई मुस्लिम नेताओं का धर्म बदलने की मांग की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें