22.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एनआइए की गिरफ्त में आये पाकिस्तानी संदिग्धों के निशाने पर था पटना

पटना : एनआइए की टीम ने बिहार के रक्सौल में दो पाकिस्तानी सहित पांच संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया है. इन संदिग्धों ने पूछताछ में बड़ा खुलासा किया है, इनके निशाने पर राजधानी पटना थी. एनआइए के आला अधिकारियों ने आज यह जानकारी दी. प्राप्त जानकारी के अनुसार, दोनों पाकिस्तानी नागरिकों के लश्कर-ए-तैयबा सेतार जुड़े […]

पटना : एनआइए की टीम ने बिहार के रक्सौल में दो पाकिस्तानी सहित पांच संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया है. इन संदिग्धों ने पूछताछ में बड़ा खुलासा किया है, इनके निशाने पर राजधानी पटना थी. एनआइए के आला अधिकारियों ने आज यह जानकारी दी. प्राप्त जानकारी के अनुसार, दोनों पाकिस्तानी नागरिकों के लश्कर-ए-तैयबा सेतार जुड़े हैं.

येसंदिग्ध पटनामें किसी बड़ी आतंकी हमले की कार्रवाई कोअंजामदेनेकेप्रयास में थे. संदिग्धों के पास से पटना के कई अहम इलाकों का नक्शा भी प्राप्त हुआ है. संदिग्धों से एनआइए कड़ी पूछताछ कर रही है. इस मामले में एनआइए शीघ्र बड़ा खुलासा कर सकती है.

मालूम हो कि पिछले पखवाड़े बिहार-नेपाल बॉर्डर पर खुफिया इनपुट के आधार पर हाइअलर्ट किया गया था. उस समय ही मीडिया में यह बातें आयी थीं कि कुछ पाकिस्तानीसंदिग्ध इलाके में हैं.ऐसे में एनआइएकेद्वारा की गयी यहगिरफ्तारीऔर उनके पास से मिल रही जानकारियां इस ऑपरेशन में महत्वपूर्ण उपलब्धि है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें