29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार में अदा की गयी ईद की नमाज, सीएम नीतीश ने दी बधाई

पटना: राजधानी पटना सहितबिहार के सभी हिस्सों में गुरुवार को ईद-उल-फितर का त्योहार बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है. ईदगाह व मस्जिदों में ईद की विशेष नमाज अदा की गयी. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी गुरुवार सुबह गांधी मैदान पहुंचे और नमाज अदा करने आए लोगों को ईद की बधाई दी. साथ ही सीएम नीतीश […]

पटना: राजधानी पटना सहितबिहार के सभी हिस्सों में गुरुवार को ईद-उल-फितर का त्योहार बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है. ईदगाह व मस्जिदों में ईद की विशेष नमाज अदा की गयी. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी गुरुवार सुबह गांधी मैदान पहुंचे और नमाज अदा करने आए लोगों को ईद की बधाई दी. साथ ही सीएम नीतीश जदयू नेता अली अनवर के पटना स्थित आवास पर पहुंचे और ईद की बधाई दी.

पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में हजारों की संख्या में नमाजियों ने ईद की नमाज अदा की. गांधी मैदान के अलावा पटना में जंकशन, जामा मस्जिद, दानापुर के ईदगाह, करबला मस्जिद, फुलवारी शरीफ, गुलजार बाग ईदगाह में बड़ी संख्या में लोगों ने ईद की नमाज अदा की और एक-दूसरे को ईद की मुबारकबाद दी.

केंद्रीय कृषि मंत्री एवं भाजपा नेता राधामोहन सिंह एवं लोजपा सांसद चिराग पासवान ने भी ईद के मौके पर समस्त देशवासियों को बधाईदीहै. वहीं स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने महुआ के शाही मस्जिद में ईद की नमाज की अदा की और मुसलमान भाईयों को ईद की शुभकामना दी है.

राज्य के बेगूसराय, भागलपुर, पूर्णिया, मुजफ्फरपुर, किशनगंज, सासाराम, पश्चिम चम्पारण सहित सभी जगहों में मस्जिदों और ईदगाह में पहुंच कर लोगों ने ईद की विशेष नमाज अदा की और एक-दूसरे से गले मिलकर मुबारकबाद दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें