25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा ने राज्यसभा में खनन माफिया को बनाया प्रत्याशी : जदयू

पटना : राज्यसभा चुनाव के लिए भाजपा ने गोपाल नारायण सिंह को प्रत्याशी बनाया है, जो खनन माफिया हैं. उन पर 28 केस है, जिसमें से 16 तो खनन से जुड़े हैं और पर्यावरण के खिलाफ हैं. गोपाल नारायण सिंह पर यह आरोप जदयू के मुख्य प्रवक्ता सह विधान पार्षद संजय सिंह ने लगाया. जदयू […]

पटना : राज्यसभा चुनाव के लिए भाजपा ने गोपाल नारायण सिंह को प्रत्याशी बनाया है, जो खनन माफिया हैं. उन पर 28 केस है, जिसमें से 16 तो खनन से जुड़े हैं और पर्यावरण के खिलाफ हैं. गोपाल नारायण सिंह पर यह आरोप जदयू के मुख्य प्रवक्ता सह विधान पार्षद संजय सिंह ने लगाया. जदयू के प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने कहा कि गोपाल नारायण सिंह पर अटेंड टू मर्डर, धोखाधड़ी, रॉबरी समेत कई केस दर्ज हैं. सासाराम मुफस्सिल थाना में 26.02.2012 खनिज अधिनियम के एक मामले में उन्हें जमानत मिली हुई है, जबकि इसी थाना क्षेत्र के 12.06.2012 के एक मामले में चार्जशीट हुआ है. ऐसे ही कई मामले हैं, जिसमें उन्हें आरोपी बनाया गया है. ऐसे में भाजपा ने एक आरोपी नेता को राज्यसभा का प्रत्याशी कैसे बनाया, यह समझ से परे हैं.

भाजपा का चाल चरित्र उजागर-जदयू

भाजपा के इस कदम से उनका चाल-चरित्र व चेहरा उजागर हो गया है. उन्होंने कहा कि केंद्र में जब भाजपा के नेतृत्व में सरकार बनी थी उन्होंने निर्णय लिया था कि जितने भी एमपी-एमएलए पर आरोप होगा, उसपर एक महीने में सुनवाई नहीं होने पर स्पीडी ट्रायल चलाया जायेगा, लेकिन अब जिनके ऊपर कई आरोप हैं उन्हें ही प्रत्याशी बनाया गया है. इस पर हमारे एनआरआइ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जो विदेश भ्रमण कर रहे हैं उन्हें जवाब देना चाहिए.

जदयू ने की सुशील मोदी की तारीफ

जदयू के प्रवक्ता डा. अजय आलोक ने कहा कि राज्यसभा के लिए भाजपा नेता सुशील मोदी का टिकट कटने से बिहार का नुकसान हुआ है. अगर वे राज्यसभा के सदस्य बनते और केंद्र में मंत्री होते तो बिहार का भला ही होता. सुशील मोदी विरोधी दल में है और हमारी प्रतिस्पर्द्धा भी है, लेकिन वे हमलोगों के साथ सरकार में साढ़े आठ साल काम किया है. उनके गुणों अौर काम करने क्षमता से हमलोग अवगत हैं, उसे नकार नहीं सकते. अगर वे केंद्र में मंत्री बन जाते तो बिहार कोटे बने अन्य मंत्रियों से ज्यादा काम करते हैं. सुशील मोदी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से इर्ष्या से ही सही लेकिन बिहार के लिए ज्यादा काम करते.

सुशील मोदी के बहाने भाजपा पर तंज

उन्होंने कहा कि स्व. कैलाशपति मिश्र के बाद बिहार में भाजपा को बढ़ाने में सुशील मोदी का बड़ा योगदान है. भाजपा आलाकमान उन्हें नजरअंदाज कर गोपाल नारायण सिंह को राज्यसभा भेज रही है. भाजपा सांसद भोला सिंह के बयान पर उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार और सुशील मोदी की उन्होंने मुलायम सिंह व अमर सिंह से जो तुलना की वह सही नहीं है. भोला सिंह की उम्र ज्यादा हो गयी है और वे भाजपा के मार्गदर्शन मंडल के लिए सटीक बैठते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें