38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शत्रुघ्न ने कहा- बिहार के लाल कन्हैया ने कुछ गलत नहीं कहा, BJP प्रदेश अध्यक्ष ने मांगा इस्तीफा

पटना : जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी का मामला गरमाता जा रहा है. इस विवाद में भाजपा सांसद और अभिनेता शत्रुघ्‍न सिन्हा भी कूद पड़े हैं. शत्रुघ्‍न सिन्हा ने आज ट्विटर वॉल पर मामले में गिरफ्तार किए गये छात्र नेता कन्हैया कुमार के समर्थन में दो ट्वीट किए. शत्रुघ्न सिन्हाके ट्वीटपर प्रतिक्रयादेतेहुए भाजपा के प्रदेश मंगल पांडेय […]

पटना : जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी का मामला गरमाता जा रहा है. इस विवाद में भाजपा सांसद और अभिनेता शत्रुघ्‍न सिन्हा भी कूद पड़े हैं. शत्रुघ्‍न सिन्हा ने आज ट्विटर वॉल पर मामले में गिरफ्तार किए गये छात्र नेता कन्हैया कुमार के समर्थन में दो ट्वीट किए. शत्रुघ्न सिन्हाके ट्वीटपर प्रतिक्रयादेतेहुए भाजपा के प्रदेश मंगल पांडेय ने कहा कि कन्हैया को निर्दोष बताने वालेपार्टीसांसद को इस्तीफा दे देना चाहिए.

शत्रुघ्‍न सिन्हा ने अपने पहले ट्वीट में लिखा कि मैंने कन्हैया से संबंधित ट्रांसक्रिप्ट सुना है जिसमें हमारे बिहारी लड़के के द्वारा कुछ भी गलत नहीं कहा गया. जेएनयूएसयू छात्र संघ के अध्‍यक्ष कन्हैया कुमार ने सभा में देश विरोधी कुछ भी बातें नहीं की और न ही संविधान के विरोध में कुछ कहा है.

अपने दूसरे ट्वीट में शत्रुघ्‍न सिन्हा ने लिखा है कि मुझे आशा है कि बिहार का बेटा जल्द ही छूटेगा और सही सलामत अपने घर आएगा.

इधर, कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने भी आज अपने ट्वीट में कन्हैया कुमार का समर्थन किया है. उन्होंने ट्वीट किया कि कसाब, अफज़ल, याकूब को फांसी देने वाली कांग्रेस गद्दार है जबकि गांधी, इंदिरा, राजीव को मारने वाले संघी, अकाली, वायको देशभक्त हैं ?

दिग्विजय सिंह ने कहा कि भाजपा का न्याय- उमर, जिसने भारत विरोधी नारे लगाये,ओपी शर्मा विधायक और चौहान वक़ील जिसने छात्रों और पत्रकारों को पीटा पर कोई कार्यवाही नहीं. लेकिन कन्हैया कुमार जिसने संघ और एबीवीपी के ख़िलाफ़ भाषण दिया पर देश द्रोह का मुकदमा और जेल ! भारत के लिये अच्छे दिन आ ही गये। जय हो !

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें