36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘जय गंगाजल” फिल्म को लेकर कोर्ट जायेंगे बीजेपी विधायक

पटना : पटना जिला के बांकीपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक नीतीन नवीन ने पीटीआई-भाषा से कहा कि जय गंगाजल फिल्म के निर्माता प्रकाश झा ने अपने जवाब में कहा है कि उन्हें सच में इस प्रदेश में बांकीपुर विधानसभा क्षेत्र है उसकी उन्हें जानकारी नहीं थी. झा बिहार से तीन बार विधानसभा चुनाव लड़ […]

पटना : पटना जिला के बांकीपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक नीतीन नवीन ने पीटीआई-भाषा से कहा कि जय गंगाजल फिल्म के निर्माता प्रकाश झा ने अपने जवाब में कहा है कि उन्हें सच में इस प्रदेश में बांकीपुर विधानसभा क्षेत्र है उसकी उन्हें जानकारी नहीं थी. झा बिहार से तीन बार विधानसभा चुनाव लड़ चुके हैं तथा पिछली बार जदयू के टिकट पर बेतिया से चुनाव लड़ा था. उन्होंने कहा कि कैसे एक व्यक्ति जो कि बिहार की राजनीति में सक्रिय रहे हैं बांकीपुर विधानसभा क्षेत्र के बारे में नहीं जानते होंगे.

नीतिन ने प्रकाश के तर्क को खारिज करते हुए कहा कि उनका मौर्य टीवी चैनल बांकीपुर विधानसभा क्षेत्र में है. बांकीपुर से भाजपा विधायक नीतिन ने कहा कि उन्होंने एक बार फिर प्रकाश झा से अनुरोध किया है कि वह या तो अपनी फिल्म से बांकीपुर नाम को हटा दें नहीं तो वे शीघ्र ही अदालत का रुख करेंगे. प्रकाश ने अपनी फिल्म जय गंगाजल के बारे में कहा कि यह उनकी पुरानी फिल्म गंगाजल का सिकुएल नहीं है. उन्होंने सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी के अपनी फिल्म जय गंगाजल से कई अभद्र शब्द को हटाए जाने को कहा था. वह अपने निजी एजेंडे के कारण ऐसा कर रहे थे जिसके बाद ट्रिबुनल ने उनकी फिल्म को पास कर दिया.

उनसे अपनी पूर्व में बनायी गयी फिल्म अपहरण के बाद अपहरण 2 बनाए जाने के बारे में पूछे जाने पर प्रकाश ने कहा कि अपहरण 2 तो नहीं पर वे राजनीति 2 बनाने पर विचार कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें