30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जदयू विधायक पर ट्रेन में महिला से छेड़खानी का आरोप, विधायक ने किया इंकार

पटना : गुवाहाटी-दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस में रविवार की देर रात बरौनी से पटना के बीच एक महिला से जदयू विधायक सरफराज आलम ने छेड़खानी की. आरोप है कि वह नशे की हालत में थे और उनके कोच में बैठे दंपती से अभद्र व्यवहार और धक्का-मुक्की की. महिला के आवेदन पर विधायक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज […]

पटना : गुवाहाटी-दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस में रविवार की देर रात बरौनी से पटना के बीच एक महिला से जदयू विधायक सरफराज आलम ने छेड़खानी की. आरोप है कि वह नशे की हालत में थे और उनके कोच में बैठे दंपती से अभद्र व्यवहार और धक्का-मुक्की की. महिला के आवेदन पर विधायक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है.
राजद सांसद तस्लीमुद्दीन के बेटे व जोकीहाट से जदयू विधायक सरफराज आलम रविवार को दिल्ली जाने के लिए कटिहार में गुवाहाटी-दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस में चढ़े थे. उनका ए-4 में टिकट था. उसी कोच में बर्थ नंबर-2 और 5 पर दिल्ली के रहनेवाले इंद्रपाल सिंह बेदी और उनकी पत्नी यात्रा कर रही थीं. वे लोग गुवाहाटी से दिल्ली जा रहे थे.
इंद्रपाल अौर उनकी पत्नी का आरोप है कि बरौनी से पटना के बीच रात 11:30 बजे विधायक ने नशे की हालत में उनसे अभद्र व्यवहार किया और छेड़खानी और धक्का-मुक्की की. दंपती ने ट्रेन की स्काॅर्ट पार्टी से इसकी लिखित शिकायत की. स्काॅर्ट पार्टी मुगलसराय में ड्यूटी ओवर होने के कारण आवेदन लेकर ट्रेन से उतर गयी थी. सोमवार की सुबह स्काॅर्ट पार्टी ने पटना आरपीएफ इंस्पेक्टर को आवेदन दिया.
दूसरी ओर जदयू विधायक का कहना है कि उन्‍होंने महिला के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं की है और ना ही उन्‍होंने मारपीट की है. उन्‍होंने कहा कि उनकी थोड़ी सी कहासुनी बर्थडे को लेकर हुई थी.
इस पर आरपीएफ ने जीआरपी में मामला दर्ज कराया. इस मामले में कांड संख्या 9/16 के तहत विधायक के खिलाफ 341, 323, 290, 504, 354 ए तथा 34 आइपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. एसपी रेल पीएन मिश्रा का कहना है कि दोनों पक्षों से पूछताछ की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें