34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिंघम अजय देवगन को देखने बिहारशरीफ में सिंघम बने लोग, 50 हुए घायल, देखें वीडियो

बिहारशरीफ : बिहार विधानसभा चुनाव में भाजपा के पक्ष में प्रचार करने के लिए बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन आज बिहारशरीफ आने वाले थे. लेकिन कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने के पहले ही उनकी सभा में जमकर कुर्सी चली. बाॅलीवुड के सिंघम को देखने के लिए लोग सिंघम बन गये और हंगामे, मारपीट, तोड़फोड़ पर उतारू हो […]

बिहारशरीफ : बिहार विधानसभा चुनाव में भाजपा के पक्ष में प्रचार करने के लिए बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन आज बिहारशरीफ आने वाले थे. लेकिन कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने के पहले ही उनकी सभा में जमकर कुर्सी चली. बाॅलीवुड के सिंघम को देखने के लिए लोग सिंघम बन गये और हंगामे, मारपीट, तोड़फोड़ पर उतारू हो गये.जिसमें 40-50 लोगों के घायल होने की खबर है. घटना की सूचना मिलने के साथ ही अजय देवगन कार्यक्रम में शामिल हुए बगैर लौट गये. अजय देवगन के लौटने की सूचना मिलते ही बेकाबू भीड़ और भी आक्रामक हो गयी.सिंघम ने इस घटना का जिक्र अपने ट्विटर अकाउंट पर किया और कहा कि आज बिहार शरीफ और नालंदा रैली में पहुंच नहीं पाने के लिए माफी मांगता हूं, बेकाबू भीड़ के कारण शासन ने अनुमति नहीं दी.

सभा स्थल पर आक्रोशित भीड़ ने कुर्सियां तोड़ने के साथ ही जमकर उत्पात मचाया. भीड़ को काबू में करने के लिए पुलिस ने बल का प्रयोग करते हुए लाठी चार्ज किया. इस दौरान अनेक लोग घायल हो गये.बताया जा रहा है कि सभा स्थल पर अभिनेता अजय देवगन को देखने के लिए हजारों लोग पहुंचे जिसे यहां मौजूद पुलिस नहीं संभाल सकी. भीड़ को बेकाबू होता देख पुलिस को हल्की लाठी चार्ज करनी पड़ी जिसके बाद यहां कुर्सियां और पत्थर चलने लगे. इसकी जानकारी मिलते ही अजय देवगन ने अपना कार्यक्रम स्थगित कर दिया और लौट गये. इसके बाद आक्रोशित भीड़ ने जमकर उत्पात मचाया. बेकाबू भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को बलप्रयोग करना पड़ा.

अजय देवगन भाजपा प्रत्याशी डॉ सुनील के समर्थन में यहां प्रचार करने आने वाले थे. यह सभा श्रम कल्याण केंद्र के मैदान में आयोजित की गयी थी जहां अजय देवगन को देखने के लिए हजारों की संख्या में हुजूम पहुंचा था. बताया जा रहा है कि भीड़ को संभालने के क्र म में पुलिस की कार्रवाई के बाद लगभग आधा घंटे भगदड़ जैसा माहौल बन गया. पुलिस ने हालात को काबू में करने के बाद घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

इससे पहले भी सिंघम पर उछाल दी गयी चप्पल !
बीते दिनों बिहार में भाजपा के लिए वोट मांग रहे अभिनेता अजय देवगन पर झाझा में हुए रोड शो के दौरान उन्हें देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी थी. इसी दौरान उसी भीड़ में से किसी ने उनकी ओर चप्पल उछाल दिया. झाझा के बाद अजय लखीसराय गये लेकिन वहां वे चुनाव प्रचार नहीं कर पाये. दरअसल, लखीसराय में उम्मीद से ज्यादा भीड़ जुटने की वजह से हालात बेकाबू हो गए और अजय को प्रचार किये बिना लौटना पड़ा. अजय देवगन को लखीसराय के बड़हिया इलाके में भाजपा प्रत्याशी विजय कुमार सिन्हा के लिए रोड शो करना था. वहां उनकी झलक पाने के लिए भीड़ बेकाबू गई और पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. इसके बाद अजय देवगन को तुरंत हेलिकॉप्टर से रवाना कर दिया गया. लखीसराय से पहले अजय देवगन प्रचार के लिए जमुई भी गए थे. वहां भी उन्हें देखने के लिए भारी भीड़ जुटी थी. अजय रोड शो कर रहे थे कि इसी दौरान शिशवा गांव पहुंचते ही उनके काफिले पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया. इसके बाद जदयू और भाजपा के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई और सिंघम को रोड शो अधूरा छोड़कर लौट गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें