32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार विधानसभा चुनाव : मांझी-पासवान के बाद रूठे उपेंद्र कुशवाहा

नयी दिल्ली : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गंठबंधन यानी में रूठने-मनाने का सिलसिला जारी है. पहले हम प्रमुख जीतन राम मांझी, उनके बाद लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान रुठे तो अब रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा रूठ गये हैं. कहा जा रहा है कि कुशवाहा कल रात भाजपा द्वारा जारी की गयी सूची से […]

नयी दिल्ली : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गंठबंधन यानी में रूठने-मनाने का सिलसिला जारी है. पहले हम प्रमुख जीतन राम मांझी, उनके बाद लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान रुठे तो अब रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा रूठ गये हैं. कहा जा रहा है कि कुशवाहा कल रात भाजपा द्वारा जारी की गयी सूची से नाराज हो गये हैं.

रालोसपा के सूत्रों ने कहा है कि भाजपा द्वारा एकतरफा सीटों की घोषणा गंठबंधन धर्म के खिलाफ है. दरअसल, भाजपा ने जिन सीटों की घोषणा की है, उनमें से कुछ पर रालोसपा लडना चाहती थी. इस गतिरोध से यह भी साफ हो गया है कि एनडीए के अंदर अभी सीटों की संख्या बटी है, सीटें बहुत स्पष्ट तौर पर तय नहीं हो सकी हैं कि कौन कहां से लडेगा.
अनंत के घर बैठक और मांझी शाह से मिलने पहुंचे
भाजपा के वरिष्ठ नेता अनंत कुमार के घर पर रालोसपा से उभरे नये संकट को लेकर बैठक चल रही है. इस बैठक में उपेंद्र कुशवाहा की नाराजगी को दूर करने के उपाय किये जा रहे हैं. वहीं, हम प्रमुख जीतन राम मांझी भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मिलने उनके घर पहुंचे हैं.
चिराग की नाराजगी
इससे पहले कल लोजपा संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा था कि जिस फार्मूले से उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी रालोसपा को सीटें दी गयीं, उस फार्मूले से हमें नहीं दी गयी. उन्होंने सीट बंटवारे पर असंतोष व चिंता जतायी थी. उन्होंने कहा था कि इस मुद्दे पर अमित शाह से बात हुई है और उन्होंने आश्वासन दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें