39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भाजपा के ”शत्रु” पर गिर सकती है ”गाज”, बिहार चुनाव के बाद कार्रवाई संभव !

पटना:भारतीय जनता पार्टी के सांसद शत्रुघ्‍न सिन्हा पार्टी विरोधी बयान के लिए जाने जाते हैं. जिससे भाजपा को काफी नुकसान पहुंचा है. लेकिन अब उनके बागी तेवर को देखते हुए पार्टी कार्रवाई का मन बना रही है. सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार पार्टी शत्रुघ्‍न के बयानबाजी से परेशान है. खबर है कि बिहार […]

पटना:भारतीय जनता पार्टी के सांसद शत्रुघ्‍न सिन्हा पार्टी विरोधी बयान के लिए जाने जाते हैं. जिससे भाजपा को काफी नुकसान पहुंचा है. लेकिन अब उनके बागी तेवर को देखते हुए पार्टी कार्रवाई का मन बना रही है. सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार पार्टी शत्रुघ्‍न के बयानबाजी से परेशान है. खबर है कि बिहार चुनाव के बाद उनके खिलाफ बड़ी कार्रवाई कर सकती है.

बिहार में उठे डीएनए विवाद पर शत्रुघ्न सिन्हा ने भी चुप्पी तोड़ी औरदशरथ मांझी के डीएनए को बिहार का डीएनए करार दिया उन्होने कहा दशरथ मांझी की कहानी से पता चलता है कि हमारे बिहार का डीएनए कितना मजबूत है. उसमें कितनी जान है. कितनी ताकत है.

ज्ञात हो कि बिहार में डीएनए को लेकर एक बड़ा विवाद छिड़ा है जिसमें जदयू बिहारियों का डीएनए प्रधानमंत्री को भेजा जा रहा है. भाजपा यह सफाई देती आयी है कि उन्होंने बिहारियों के डीएनए पर कभी सवाल नहीं खड़ा किया नीतीश के डीएनए पर किया गया सवाल जदयू पलटकर इसे पूरे बिहार से जोड़ रही है. एक तरफ पार्टी इस बयान से किनारा कर रही है तो वही भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा बिहार के डीएनए पर भाजपा को ही घेरते नजर आ रहे हैं.नीतीश को प्रधानमंत्री तक की काबिलियत रखने वाला करार देने वाले शत्रुघ्‍न सिन्हा नीतीश के करीबी माने जाते हैं.

बिहार चुनाव के मद्देनजर कई बार यह कयास भी लगाये गये कि शत्रुध्न जदयू में शामिल हो सकते हैं लेकिन शत्रुघ्‍न ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इन खबरों का खंडन किया था. अब लागातार पार्टी विरोधी बयानों के बाद एक बार फिर पार्टी और शत्रुघ्‍न के बीच तल्खी नजर आ रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें