25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जानिए जीतन राम ने नीतीश कुमार को क्यों दी ”मांझी” देखने की सलाह ?

पटना: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिन्दुस्तान अवाम मोर्चा (हम) नेता जीतन राम मांझी ने दसरथ मांझी के जीवन पर बनी फिल्म मांझी..दि माउंटेन मैन आज देखी. दशरथ मांझी ने 20 साल से ज्यादा समय तक कठोर परिश्रम कर पहाड को काटते हुए रास्ता बना दिया था. उन्होंने अपने पूर्व मेंटर नीतीश कुमार पर हमला […]

पटना: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिन्दुस्तान अवाम मोर्चा (हम) नेता जीतन राम मांझी ने दसरथ मांझी के जीवन पर बनी फिल्म मांझी..दि माउंटेन मैन आज देखी. दशरथ मांझी ने 20 साल से ज्यादा समय तक कठोर परिश्रम कर पहाड को काटते हुए रास्ता बना दिया था.

उन्होंने अपने पूर्व मेंटर नीतीश कुमार पर हमला बोला और उन्हें भी यह फिल्म देखने की सलाह दी ताकि वह देख सकें कि उनके नेतृत्व में उनके राज्य में क्या हो रहा है. उन्होंने दावा किया कि फिल्म से उनकी आंखों पर पडा पर्दा हट जाएगा और उनकी सरकार के तहत दसरथ मांझी जैसे गरीब आदमी की वास्तविक दुर्दशा दिख सकेगी.

जीतन राम मांझी ने अपनी पार्टी के राज्य प्रमुख शकुनी चौधरी, पूर्व मंत्री नीतीश मिश्रा, बिनय बिहारी और पार्टी के कई अन्य नेताओं के साथ यह फिल्म देखी। यह फिल्म आज ही प्रदर्शित हुयी है. उन्होंने यहां सिनेपोलिस मल्टीप्लेक्स में यह फिल्म देखी.
म नेता ने फिल्म की भूरि- भूरि प्रशंसा की और कहा कि यह समाज के क्रूर चेहरे को परिलक्षित करती है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें