बिहार को नंबर वन बनाने की यात्रा पर निकले चिराग, कहा- भाजपा नेताओं के बयान से सहमत नहीं

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
पटना : लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि उनकी पार्टी का बिहार को नंबर वन राज्य बनाना ही एक लक्ष्य है. इसको पाने के लिए पार्टी विजन डॉक्यूमेंट तैयार कर रही है. यह एसी कमरे में बैठ कर नहीं बनाया जायेगा.
इसमें आम आदमी के साथ-साथ विभिन्न क्षेत्राें के एक्सपर्ट की भी राय ली जायेगी. पार्टी मुख्यालय पर शुक्रवार को मीडिया से बातचीत में एनडीए के घटक दल के नेता ने कहा कि बिहार में काम तो बहुत हुआ है. नीतीश सरकार ने जंगलराज खत्म किया है. इसके बाद भी अभी बहुत काम होना बाकी है. भाजपा के केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के सीएए को लेकर दिये विवादित बयान को खारिज करते हुए कहा कि कि वह भाजपा के कई नेताओं के बयानों से पहले भी असहमत थे, अब भी हैं. दिल्ली चुनाव के परिणाम की ओर संकेत देते हुए कहा कि समाज को बांटने वाले बयानों का हश्र हम देख चुके हैं.
इस मौके पर उन्होंने मोतिहारी के नरकटिया के मुखिया विजय यादव और उनके समर्थकों को पार्टी की सदस्यता दिलायी. मीडिया से बात करने के बाद चिराग बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट रैली के लिए जनसमर्थन जुटाने को पार्टी रथ से प्रदेश की यात्रा पर निकले. इस मौके पर नवादा के सांसद चंदन सिंह, प्रधान महासचिव डॉ शहनवाज अहमद कैफी, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष और प्रवक्ता अशरफ अंसारी, मीडिया प्रभारी कृष्ण सिंह कल्लू, संजय पासवान, प्रदेश महासचिव उपेंद्र यादव और अनिल चौधरी भी साथ थे. प्रेस कॉन्फ्रेंस में ललन चंद्रवंशी भी मौजूद रहे. चिराग पहले दिन वैशाली और मुजफ्फरपुर की यात्रा करेंगे. पूरी यात्रा दो चरणों में होगी.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें