पटना : नीतीश के नेतृत्व में फिर बनेगी एनडीए सरकार : भूपेंद्र

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
पटना : भाजपा प्रदेश इकाई ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारी शुरू कर दी है. इसी के तहत हाल में सभी जिलों में चुने गये सभी जिला अध्यक्षों और जिला प्रभारियों की पहली बैठक प्रदेश कार्यालय में रविवार को हुई.
बिहार प्रभारी सांसद भूपेंद्र यादव और प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में सभी पदाधिकारियों के साथ चुनावी रणनीति पर मंथन हुआ. बैठक के बाद भाजपा बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में फिर से एनडीए की सरकार प्रचंड बहुमत के साथ बनेगी.
उन्होंने कहा कि 22 फरवरी को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पटना आ रहे हैं. वे विधानसभा चुनाव पूर्व तैयारियों को लेकर समीक्षा बैठक करेंगे. भूपेंद्र यादव ने बताया कि 1064 मंडलों से लेकर नीचे तक व जिला स्तरीय कमेटी का गठन कर लिया गया है. प्रदेश स्तर पर कमेटी गठित करने की प्रक्रिया अंतिम चरण में चल रही है. बैठक में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय समेत अन्य भी मौजूद थे.
11 जिलों में कार्यालय का उद्घाटन करेंगे जेपी नड्डा
राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 22 फरवरी को अपने पटना दौरा कार्यक्रम के दौरान कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने के अलावा 11 जिलों में बने पार्टी के नये कार्यालयों का भी उद्घाटन करेंगे. प्रदेश कार्यालय से ही रिमोट के जरिये वे इनका उद्घाटन करेंगे. इसमें नवगछिया, भागलपुर, सीवान, गोपालगंज, अरवल, औरंगाबाद, सासाराम, समस्तीपुर, लखीसराय, सहरसा व शिवहर हैं.
सभी पंचायतों में पार्टी मनायेगी स्थापना दिवस भूपेंद्र यादव ने कहा कि सभी संगठनों का कार्यक्रम पूर्ण होने के बाद पार्टी इस बार पंचायत स्तर पर स्थापना दिवस मनायेगी. इस बार पार्टी की 6 अप्रैल को मनाये जाने वाले स्थापना दिवस को लेकर व्यापक स्तर पर तैयारी की जायेगी.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें