26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Delhi election: आज थमेगा प्रचार का शोर, जदयू का बुराड़ी व संगम विहार पर जोर, तो RJD का फोकस इन विस क्षेत्रों पर

पटना : दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार गुरुवार की शाम समाप्त हो जायेगा. सभी सीटों पर आठ फरवरी को मतदान होगा. बुधवार को भाजपा, जदयू, राजद और कांग्रेस के नेताओं ने जमकर प्रचार किया. जदयू ने बुराड़ी और संगम विहार में अपने प्रत्याशियों सहित एनडीए के सभी प्रत्याशियों के चुनाव प्रचार के लिए ताकत […]

पटना : दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार गुरुवार की शाम समाप्त हो जायेगा. सभी सीटों पर आठ फरवरी को मतदान होगा. बुधवार को भाजपा, जदयू, राजद और कांग्रेस के नेताओं ने जमकर प्रचार किया. जदयू ने बुराड़ी और संगम विहार में अपने प्रत्याशियों सहित एनडीए के सभी प्रत्याशियों के चुनाव प्रचार के लिए ताकत झोंकी. वहीं, राजद ने चार विधानसभा क्षेत्रों को फोकस किया.

भाजपा और कांग्रेस के नेताओं ने सभी क्षेत्रों में प्रचार किया. बुराड़ी और संगम विहार में जदयू के चालीस से अधिक नेता कैंप कर रहे हैं. बुधवार को संगम विहार विधानसभा क्षेत्र के जदयू प्रत्याशी डॉ शिवचरण लाल गुप्ता के पक्ष में मंत्री मदन साहनी और मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने चुनाव प्रचार किया.

इस दौरान दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष दयानंद राय, पूर्व विधायक मंजीत सिंह, प्रवक्ता अरविंद निषाद, शिवशंकर निषाद, युवा नेता धीरज सिंह व अभय पांडेय सहित अन्य नेता शामिल रहे.इधर, संगम विहार में तुगलकाबाद एक्सटेंशन रोड गली नं 21 में चुनावी चौपाल में मंत्री जयकुमार सिंह, मंत्री राणा रणधीर सिंह, विधायक रंजू गीता, जदयू के प्रदेश सचिव शैलेंद्र प्रताप सिंह व जदयू नेता छोटू सिंह ने कई इलाके में जाकर सघन जनसंपर्क अभियान चलाया.

बिहार सरकार के भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी, युवा जदयू के राष्ट्रीय सचिव सह राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रंजीत कुमार झा बुराड़ी विधानसभा के प्रत्याशी शैलेंद्र कुमार के लिए जनसंपर्क अभियान में जुटे हैं.

इधर, दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा ने आप को कड़ी टक्कर देने के लिए बिहार भाजपा प्रदेश इकाई से भी बड़ी संख्या में लोगों को राजधानी के चुनावी रण में भेजा गया है. बिहार प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल व उपाध्यक्ष देवेश कुमार के अलावा मंत्री से लेकर कई विधायक और कार्यकर्ताओं की 150 से ज्यादा लोगों की पूरी टीम जुटी हुई है. वहीं, दिल्ली में एक सीट पर चुनाव लड़ रही लोजपा को एनडीए की जीत की उम्मीद है.

भाजपा और कांग्रेस के नेताओं ने भी अपने-अपने प्रत्याशियों के लिए मांगे वोट

ललन सिंह व नीरज कुमार ने जनसंपर्क अभियान चलाया

पटना : लोकसभा में जदयू संसदीय दल के नेता राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने बुराड़ी विधानसभा के एनडीए उम्मीदवार शैलेंद्र कुमार के लिए बुधवार को जनसंपर्क अभियान चलाया. इस दौरान मंत्री नीरज कुमार, बिहार विधान परिषद के सदस्य संजय प्रसाद और जदयू नेता पूर्व विधायक राहुल शर्मा मौजूद रहे.

राजद नेता भी दिल्ली में उतरे

पटना : राजद ने अपने सभी राष्ट्रीय नेता दिल्ली में उतार रखा है. खुद बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, राष्ट्रीय महासचिव डॉ रघुवंश प्रसाद सिंह, सांसद मनोज झा और पूर्व केंद्रीय मंत्री जयप्रकाश यादव समेत राजद के तमाम नेता वहां मौजूद हैं. दरअसल पार्टी आलाकमान ने सभी राजद नेताओं एवं वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को संदेश दे रखा है कि जिन्हें बिहार में पार्टी ने कोई जिम्मेदारी नहीं दी है, वे दिल्ली चुनाव प्रचार में लग जाएं. इस तरह राजद ने वहां की चार विधानसभा क्षेत्रों में अपने प्रत्याशियों के समर्थन में पूरा दम लगा दिया है. राजद ने बुराड़ी, किरारी, पालम और उत्तम नगर विधानसभा की सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें