प्रभात खबर क्विज के विजेताओं को मिले कई पुरस्कार, खुशी से खिल उठे चेहरे

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

पटना : करीब दो महीने से चल रहे प्रभात खबर के क्विज कांटेस्ट का समापन हो गया. शनिवार को विद्यापति भवन में हुए फाइनल मुकाबले के सुपर जूनियर ग्रुप में पटना का डीवाइ पाटील स्कूल, जूनियर ग्रुप में सहरसा का जय प्रताप सिंह पब्लिक स्कूल और सीनियर ग्रुप में भागलपुर का संत पॉल पब्लिक स्कूल ओवरऑल चैंपियन बना. इसके साथ ही हर ग्रुप से सेकेंड व थर्ड फाइनलिस्ट चुने गये.

फाइनल में तीनों ग्रुप के बच्चों को फर्स्ट प्राइज के रूप में लैपटॉप व ट्रॉफी, सेंकड प्राइज में टैब व ट्रॉफी और थर्ड प्राइज में अलेक्सा देकर सम्मानित किया गया. क्विज में भाग लेने वाले सभी बच्चों को सांत्वना पुरस्कार के रूप में लग्जर की ओर से उपहार व ब्लू टूथ स्पीकर दिये गये. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर उद्योग मंत्री श्याम रजक मौजूद रहे.
इनके साथ ही विशिष्ट अतिथि गोल इंस्टीट्यूट की एमडी ममता सिंह, प्रभात खबर के वाइस प्रेसिडेंट विजय बहादुर, संपादक (बिहार) अजय कुमार और बिजनेस हेड श्याम बथवाल ने भी सभी बच्चों को उपहार व ट्रॉफी देकर सम्मानित किया. मंच का संचालन प्रभात खबर के ब्रांड हेड मंजीत सिंह ने किया.
गया के स्कूल को मिला एक्टिव स्कूल अवार्ड
प्रभात खबर की ओर से आयोजित क्विज सीजन 2 में जिन स्कूलों के सबसे ज्यादा बच्चों ने क्विज में भाग लिया, उन्हें एक्टिव स्कूल अवार्ड देकर सम्मानित किया गया. डीपीएस गया को ऑल बिहार एक्टिव स्कूल अवार्ड मिला.
वहीं, पटना एडिशन में संभावना आवासीय उच्च विद्यालय आरा, बिहटा पब्लिक स्कूल और क्राइस्ट चर्च डायोसेशन स्कूल को एक्टिव स्कूल अवार्ड प्रदान कर सम्मानित किया गया. इससे पहले फाइनल में आठ टीमों ने तीन अलग-अलग ग्रुप में चार राउंड में क्विज खेला. क्विज मास्टर के रूप में डॉ प्रणव मुखर्जी मौजूद रहे.
Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें