25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वाम दलों का बिहार बंद आज, शहर के अधिकतर स्कूल रहेंगे बंद

पटना : राजद के बिहार बंद के दिन 21 दिसंबर को पूरे राज्य में महागठबंधन के सभी घटक दलों के नेेता व कार्यकर्ता सड़कों पर उतरेंगे. बुधवार को महागठबंधन के संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में इसकी घोषणा की गयी. वीआइपी के प्रदेश कार्यालय में राजद के बिना हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र […]

पटना : राजद के बिहार बंद के दिन 21 दिसंबर को पूरे राज्य में महागठबंधन के सभी घटक दलों के नेेता व कार्यकर्ता सड़कों पर उतरेंगे. बुधवार को महागठबंधन के संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में इसकी घोषणा की गयी. वीआइपी के प्रदेश कार्यालय में राजद के बिना हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि बिहार व देश केंद्र के काले कानून से उबल रहा है.
इसलिए 19 को वाम दल और 21 को राजद के बिहार बंद में महागठबंधन की सभी पार्टियां संयुक्त रूप से सड़क पर उतरेंगी. प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस के सांसद अखिलेश प्रसाद सिंह, रालोसपा के उपेंद्र कुशवाहा, वीआइपी के मुकेश सहनी और हम के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी मौजूद थे, जबकि राजद का कोई प्रतिनिधि मौजूद नहीं था. इधर, जापलो के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने अपील की है कि गुरुवार को बिहार बंद को सफल बनाने में बिहारवासी सहयोग करें.वहीं, आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कारगिल चौक पर गृहमंत्री अमित शाह का पुतला फूंका. कार्यक्रम की अध्यक्षता पटना जिला अध्यक्ष चौधरी ब्रह्म प्रकाश सिंह यादव ने की. अध्यक्ष शत्रुघ्न साहू ने 19 के बंद का नैतिक समर्थन किया.
राजद का 21 को बिहार बंद होगा सफल : जगदानंद
पटना : राजद ने अपने 21 दिसंबर को आहूत बिहार बंद की तैयारियों में पूरी ताकत झोंक दी है. प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने दल के सभी कार्यकर्ताओं और नेताओं को इसे सफल बनाने के लिए जुट जाने को कहा है.
बिहार बंद को सफल बनाने के लिए राजद पटना शहर सहित समूचे प्रदेश में गुरुवार को नुक्कड़ सभाएं आयोजित करेगा. अगले दिन 20 दिसंबर को राजद मशाल जुलूस निकालने जा रहा है. शनिवार को बंद का आह्वान है. युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता अरुण कुमार यादव ने बताया कि राष्ट्रीय जनता दल के बंद को सफल बनाने के लिए गुरुवार को नुक्कड़ सभाएं आयोजित की जायेंगी .

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें