अध्यक्ष के पद पर मनीष आगे, प्रियंका का महासचिव बनना तय

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

पटना : पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में शनिवार को दिन में हुए मतदान के बाद वोटों की गिनती देर रात तक जारी रही. तीन चरणों की मतगणना के बाद अध्यक्ष व उपाध्यक्ष के पदों पर कड़ी टक्कर जारी थी, जबकि सेंट्रल पैनल के अन्य तीन पदों पर स्थिति लगभग साफ हो गयी थी. अध्यक्ष पद पर जेएसीपी के मनीष कुमार ने छात्र राजद के आयुष पर बढ़त बना ली. तीसरे चरण की मतगणना के बाद मनीष कुमार को 1812 वोट मिले थे, जबकि आयुष के हिस्से 1529 वोट आये थे. एबीवीपी के रौशन कुमार 977 वोट पाकर तीसरे नंबर पर चल रहे थे.

उपाध्यक्ष के पद पर छात्र राजद के निशांत कुमार 1763 वोट पाकर आगे चल रहे थे. वहीं, एआइएसएफ की अनुश्री 1440 वोटों के साथ उन्हें कड़ी टक्कर दे रही थीं. एबीवीपी के रोहित राज तीसरे नंबर पर चल रहे थे. महासचिव के पद पर एबीवीपी की प्रियंका श्रीवास्तव शुरू से ही बढ़त बनाये हुई थीं. तीसरे चरण की गिनती के बाद उन्हें 2374 वोट मिले थे, जबकि दूूसरे नंबर पर चले रहे निर्दलीय प्रत्याशी उज्ज्वल कुमार को 1741 वोट मिले थे.
वहीं, संयुक्त सचिव के पद पर जेएसीपी के आमिर राजा ने निर्णायक बढ़त बना ली थी. उन्हें 2460 वोट मिले थे, जबकि दूसरे नंबर पर चल रहे हंसिका दयाल कुमारी को 1751 ही वोट मिले थे. कोषाध्यक्ष के पद पर आइसा की कोमल कुमारी भी काफी आगे थीं. उन्हें 1947 वोट मिले थे, जबकि निर्दलीय निशांत कुमार 1099 वोटों के साथ दूसरे नंबर पर थे.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें