39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फुलवारीशरीफ के रईस घराने के लोगों को बंधक बना कर भीषण डाका, सिटी सिपी पहुंचे, करोड़ों की संपत्ति लूट की आशंका

फुलवारीशरीफ : शहर के बड़े रईस घराने स्व ईश्वरी सिंह के बेटे प्रदीप सिंह के घर आधी रात घुसे आधा दर्जन डकैतों ने परिवार वालों को बंधक बनाकर भीषण डकैती की वारदात को अंजाम दिया है. चर्चा है कि हथियार के बल पर परिवार वालों को कब्जे में लेकर डकैतों ने बेशकीमती जेवरात और अन्य […]

फुलवारीशरीफ : शहर के बड़े रईस घराने स्व ईश्वरी सिंह के बेटे प्रदीप सिंह के घर आधी रात घुसे आधा दर्जन डकैतों ने परिवार वालों को बंधक बनाकर भीषण डकैती की वारदात को अंजाम दिया है. चर्चा है कि हथियार के बल पर परिवार वालों को कब्जे में लेकर डकैतों ने बेशकीमती जेवरात और अन्य कीमती सामान की लूटपाट की है. घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर सिटी एसपी, डीएसपी, थानेदार के साथ दल-बल लेकर पहुंचे और पीड़ित परिवार से पूछताछ करने में जुटे हैं.

बताया जाता है कि आलीशान बंगले के दक्षिणी हिस्से की चहारदीवारी फांद कर डकैतों का गिरोह घर में घुसा. डकैतों द्वारा लूटपाट के बाद भागने के दौरान छूटा चप्पल भी पुलिस ने मौके से बरामद किया है. घटना को लेकर पुलिस ने फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड को भी बुलाया है. फिलहाल पीड़ित परिवार के मुखिया प्रदीप सिंह ने मीडिया से बात करने से इनकार कर दिया है. प्रदीप सिंह ने कहा कि अभी बात करने की स्थिति में नहीं हैं.

प्रदीप सिंह के घर बड़ी वारदात की जानकारी मिलने पर जाने-माने सर्जन डॉ सहजानंद प्रसाद सिंह भी जानकारी लेने के लिए पीड़ित परिवार के घर पहुंचे हैं. चर्चा है कि फुलवारीशरीफ के इस बड़े घराने में डकैतों द्वारा लूटी गयी संपत्ति करोड़ों में हो सकती है. हालांकि, पीड़ित परिवार की ओर से लूटपाट की संपत्ति का ब्योरा नहीं दिया गया है. बताया जाता है कि अभी आकलन किया जा रहा है. पुलिस के आला अधिकारी तफ्तीश में जुटे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें