31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भोजपुर : सेक्स रैकेट के खुलासे के लिए एसआइटी गठित

इस मामले में आ चुका है एक विधायक का नाम आरा (भोजपुर) : सेक्स रैकेट के मामले में सफेदपोशों की गिरफ्तारी व मामले के खुलासे के लिए एसपी सुशील कुमार ने एसआइटी का गठन किया है. एसपी (ऑपरेशन) नितिन कुमार के नेतृत्व में गठित टीम में सदर एसडीपीओ पंकज कुमार, नगर थानाध्यक्ष चंद्रशेखर गुप्ता, डीआइयू […]

इस मामले में आ चुका है एक विधायक का नाम
आरा (भोजपुर) : सेक्स रैकेट के मामले में सफेदपोशों की गिरफ्तारी व मामले के खुलासे के लिए एसपी सुशील कुमार ने एसआइटी का गठन किया है. एसपी (ऑपरेशन) नितिन कुमार के नेतृत्व में गठित टीम में सदर एसडीपीओ पंकज कुमार, नगर थानाध्यक्ष चंद्रशेखर गुप्ता, डीआइयू तथा साइबर सेल को शामिल किया गया है. गौरतलब है कि इस मामले में एक विधायक का नाम आने के बाद टीम जांच तेज कर दी गयी है.
गौरतलब है कि आरा की एक नाबालिग बच्ची को पटना में ले जाकर देह व्यापार के धंधे में शामिल कर दिया गया था. लगभग एक माह तक इस धंधे में शामिल कर उसे गंदा काम करवाया जा रहा था. बाद में नाबालिग बच्ची भाग कर आरा पहुंची थी. यहां उसने परिजनों को सारी बात बतायी. इस मामले में नगर थाने में केस हुआ. इस मामले में पटना के कई जगहों पर छापामारी की गयी थी.
इस मामले में भोजपुर जिले के मनीयक्ष गांव निवासी महिला अनीता देवी तथा पटना के संजीत कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार किया था़ इसके बाद पुलिस ने पीड़िता का बयान कोर्ट में दर्ज कराया था. इसमें पीड़ित बच्ची द्वारा बताया गया था कि उसे राजनेताओं तथा इंजीनियर के पास भेजा जाता था. इसी मामले में पकड़ी गयी महिला ने भोजपुर के एक विधायक का भी नाम लिया था, जिसके बाद भोजपुर के राजनीति में भूचाल आ गया था. इस मामले में पुलिस ने अनीता देवी व संजीत दोनों को रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें