पटना : ...जब तेजस्वी ने कहा, तेज प्रताप से मतभेद नहीं, मैं उनका अर्जुन

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
पटना : राजद के वरिष्ठ नेता व विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा है कि महागठबंधन अटूट है और यह जनता के दिलों का गठबंधन है.
बड़े भाई तेज प्रताप यादव से विवाद के अटकलों को खारिज करते हुए तेजस्वी ने कहा कि वह मेरे बड़े भाई हैं. कहीं कोई मतभेद नहीं है. उन्होंने खुद कहा है कि मैं उनका अर्जुन हूं. एनडीए पर बरसते हुए कहा कि उनके नेता जनता के बीच नहीं जा पा रहे हैं. हमलोग जनता के बीच जा रहे हैं. तेजस्वी ने कहा कि 2019 का चुनाव संविधान बचाने की लड़ाई है. यह सच व झूठ के बीच की लड़ाई है.
महागठबंधन के बारे में अफवाह फैलायी जा रही है. हमलोग देर आये, लेकिन दुरुस्त आये हैं. महागठबंधन में सीट और उम्मीदवार आपसीसहमति से तय हुए हैं. रालोसपा व कांग्रेस अपने-अपने प्रत्याशियों के नाम की घोषणा करेगी. उन्होंने कहा कि महागठबंधन एकजुट है. उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि आज बिहार में एनडीए का क्या स्वरूप है. रालोसपा व हम उससे बाहर हो गया. तेज प्रताप की नाराजगी के सवाल पर उन्होंने कहा कि कहीं कोई नाराजगी नहीं है. सभी दल में नेता होते हैं. उनको बोलने का अधिकार है.
राजद में तो कार्यकर्ताओं तक की बात सुनी जाती है. रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा व कांग्रेस नेताओं की गैर मौजूदगी पर उन्होंने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा कोर्ट के काम से बाहर हैं, जबकि कांग्रेस के नेता दिल्ली में हैं. इस मौके पर राजद के प्रदेश अध्यक्ष डॉ रामचंद्र पूर्वे, प्रधान महासचिव आलोक मेहता, विधायक शक्ति सिंह यादव, महासचिव भाई अरुण कुमार, प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी, प्रमोद कुमार सिन्हा, कांग्रेस के एआइसीसी सदस्य नरेंद्र सिंह व रालोसपा के महासचिव सत्यानंद दांगी व हम के प्रवक्ता दानिश रिजवान भी मौजूद थे.
तेज प्रताप करेंगे हमारा प्रचार : चंद्रिका
पटना : पूर्व मंत्री व सारण से राजद के प्रत्याशी चंद्रिका राय ने कहा है कि तेज प्रताप यादव हमारे लिए चुनाव प्रचार करेंगे. समय के साथ सबकुछ ठीक हो जायेगा. राय उम्मीदवार घोषित होने के बाद शुक्रवार को पत्रकारों से बात कर रहे थे. राय ने कहा कि लालू प्रसाद का इंतजार है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव में प्रधानमंत्री बनने की क्षमता है. उन्होंने कहा कि सारण की जनता गोलबंद हो चुकी है. बता दें कि तेज प्रताप यादव, चंद्रिका राय के दामाद हैं. तेज प्रताप का अपनी पत्नी से रिश्ता तल्ख है. उन्होंने तलाक के लिए अर्जी दे रखी है.
तेज प्रताप यादव पहुंचे राजद कार्यालय
महागठबंधन के उम्मीदवारों की घोषणा होने के बाद पूर्व मंत्री व लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव राजद कार्यालय पहुंचे और करीब घंटा भर रहे.
जिस समय वह कार्यालय में थे, उस समय छात्र राजद के कार्यकर्ता भी बड़ी संख्या में वहां थे. मालूम हो कि गुरुवार को तेज प्रताप ने छात्र राजद के संरक्षक पद से इस्तीफा दे दिया था. इधर, चर्चा है कि चंद्रिका राय की उम्मीदवारी से तेज प्रताप नाखुश हैं. हालांकि, अभी उन्होंने खुलकर कुछ नहीं कहा है. राजद कार्यालय में पत्रकारोंं द्वारा पूछे जाने पर उन्होंने कहा, मैं अपने घर में आया हूं. इसमें नया क्या है? हमलोग अपना काम कर रहे हैं. नाराजगी के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कुछ नहीं कहा. शिवहर से वह अंकेश सिंह को उम्मीदवार बनाना चाह रहे हैं. राजद ने अभी यहां से उम्मीदवार के नाम की घोषणा नहीं की है.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें