36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : नीतीश के विकास की लकीर को पार करने में वर्षों लगेंगे : सुशील मोदी

पटना : उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि बिहार में नीतीश कुमार के विकास की खिंची लकीर को पार करने में किसी को वर्षों लग जायेंगे. नोटबंदी जैसा निर्णय लेने के लिए नरेंद्र मोदी और शराबबंदी जैसा निर्णय लेने के लिए नीतीश कुमार जैसा व्यक्ति चाहिए. दोनों की छवि ईमानदार और कर्ममठ की […]

पटना : उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि बिहार में नीतीश कुमार के विकास की खिंची लकीर को पार करने में किसी को वर्षों लग जायेंगे. नोटबंदी जैसा निर्णय लेने के लिए नरेंद्र मोदी और शराबबंदी जैसा निर्णय लेने के लिए नीतीश कुमार जैसा व्यक्ति चाहिए.
दोनों की छवि ईमानदार और कर्ममठ की है. मोदी मंगलवार को एक निजी चैनल की तरफ से आयोजित कार्यक्रम में अपने विचार रख रहे थे. उन्होंने सांसद शत्रुघ्न सिन्हा पर जमकर हमला करते हुए कहा कि वे जिस तरह से भाजपा के खिलाफ लगातार अनाप-शनाप बोल रहे हैं, अच्छा होगा वह पार्टी छोड़ दें. यशवंत सिन्हा की संगत का असर उन पर पड़ गया है.
खुद को शत्रुघ्न सिन्हा का फैन बताते हुए कहा कि लालू प्रसाद से मिलने वे जेल चले गये. तेजस्वी को सीएम बनाते चल रहे हैं. क्या भ्रष्टाचार उनके लिए कोई मुद्दा नहीं है. आज लालू प्रसाद भाजपा के कारण नहीं, हाइकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट के आदेश के कारण जेल में बंद हैं.
उन्होंने कहा कि वोट ट्रांसफर करने की जो ताकत नीतीश कुमार और रामविलास पासवान में है, वह उपेंद्र कुशवाहा में नहीं है. विधानसभा चुनाव में उन्हें 20 सीटें दी गयीं और दो भी नहीं जीता पाये. वह पांच सीटें भाजपा से मांग रहे थे और भाजपा तीन देना चाह रही थी. क्या सीटों की संख्या ही उनके लिए सब है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें