32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : …अब सुदर्शन चक्र चलाकर विरोधियों का नाश करेंगे तेज प्रताप !

राजद कार्यालय पहुंचे तेज प्रताप एकजुट होने का दिया संदेश गांधी मैदान में जल्द बड़ी रैली आयोजित करने की कही बात पटना : तलाक प्रकरण को लेकर सीन से गायब चल रहे तेज प्रताप यादव रविवार को सार्वजनिक रूप से सामने आये. राजद प्रदेश कार्यालय में दोपहर करीब तीन घंटे तक कार्यकर्ताओं के साथ बैठक […]

राजद कार्यालय पहुंचे तेज प्रताप एकजुट होने का दिया संदेश
गांधी मैदान में जल्द बड़ी रैली आयोजित करने की कही बात
पटना : तलाक प्रकरण को लेकर सीन से गायब चल रहे तेज प्रताप यादव रविवार को सार्वजनिक रूप से सामने आये. राजद प्रदेश कार्यालय में दोपहर करीब तीन घंटे तक कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर उन्होंने एकजुटता का संदेश दिया.
अचानक कार्यालय पहुंचे तेज प्रताप ने कहा कि जल्द ही पटना के गांधी मैदान में बड़ी रैली करेंगे, जिसमें तेजस्वी यादव के अलावा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और सपा प्रमुख अखिलेश यादव को आमंत्रित किया जायेगा. रैली में लाखों युवाओं की भीड़ उमड़ेगी. उन्होंने रैली की तारीख के बारे में नहीं बताया. तेज प्रताप ने कहा कि मेरी लड़ाई नीतीश कुमार से नहीं, बल्कि आरएसएस और भाजपा से है.
युवा कार्यकर्ताओं को मिशन-2019 के लिए कमर कस लेने का आह्वान करते हुए कहा कि पार्टी के अंदर और बाहर दोनों जगह मौजूद विरोधी खतरनाक हैं. उन्होंने कहा कि जब से उनके विरोधियों को उनकी वापसी की खबर मिली है वो दुम दबा कर भाग खड़े हुए हैं. छोटे भाई तेजस्वी यादव को अर्जुन बताने वाले तेज प्रताप ने कहा कि कृष्ण के बिना अर्जुन को सफलता नहीं मिल सकती.
वो कभी भी पार्टी से दूर नहीं हुए हैं और संगठन की मजबूती के लिए काम करते रहेंगे. वो जो सुदर्शन चक्र चलायेंगे, उससे विरोधियों का नाश होगा. भागवत गीता दिखाते हुए उन्होंने कहा कि 2019 और 2020 का चुनाव अब भागवत गीता की तर्ज पर होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें