29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बाइक से पत्नी को सुनसान जगह ले जाकर गला रेता, शोर सुन ग्रामीणों के पहुंचने पर फरार हुआ पति, देखें वीडियो

फुलवारीशरीफ / मसौढ़ी : दानापुर के शाहपुर से पति प्रमोद कुमार ने पत्नी को बाइक पर बिठाया और घुमाने के बहाने गौरीचक के कंडाप गांव के नजदीक गोपालपुर मंदिर के पास पुनपुन सुरक्षा बांध पर सुनसान जगह देख धारदार हथियार से पत्नी का गला रेत डाला. अचानक पति को हैवान बना देख जान बचाने के […]

फुलवारीशरीफ / मसौढ़ी : दानापुर के शाहपुर से पति प्रमोद कुमार ने पत्नी को बाइक पर बिठाया और घुमाने के बहाने गौरीचक के कंडाप गांव के नजदीक गोपालपुर मंदिर के पास पुनपुन सुरक्षा बांध पर सुनसान जगह देख धारदार हथियार से पत्नी का गला रेत डाला. अचानक पति को हैवान बना देख जान बचाने के लिए पत्नी शिवानी देवी (30 वर्ष) ने शोर मचाना शुरू कर दिया. इसके बावजूद हैवान बन चुका पति प्रमोद ने पत्नी शिवानी का गला रेतकर भरसक उसकी हत्या का पूरा प्रयास किया. पत्नी के शोर मचाने पर आसपास के ग्रामीणों और मंदिर के पास बैठे लोग दौड़े, तब पत्नी को वहीं छोड़ कर पति बाइक से गौरीचक की ओर फरार हो गया. इधर, ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने खून से लतपथ जख्मी हालत में महिला शिवानी देवी को तत्काल इलाज के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले गयी. यह सनसनीखेज वारदात गुरुवार की देर शाम करीब सात से साढ़े सात बजे की है.

ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि बाइक सवार युवक ने अपने साथ लेकर आयी युवती (30 वर्ष) को तेज हथियार से गला रेतकर हत्या करने का प्रयास किया. यह तो गनीमत थी कि युवक की मंशा को भांप युवती अपनी गला रेतने के पूर्व से ही शोर मचाना शुरू कर दिया. बावजूद युवक ने उसके गले को तेज हथियार से गला रेतने का प्रयास करना नहीं छोड़ा. इधर, युवती के शोर मचाने के बाद आसपास के ग्रामीणों ने उस ओर दौड़े. ग्रामीणों के जुटते देख युवक अपनी बाइक लेकर गौरीचक की ओर भाग निकला.

हालांकि, इस दौरान युवती गंभीर रूप से जख्मी हो गयी. एनएमसीएच में महिला का इलाज चिकित्सकों ने शुरू कर दिया है और महिला की जान खतरे से बाहर बतायी जा रही है. हालांकि, महिला अब भी ठीक से बोल पाने की हालत में नहीं है.

गौरीचक थानाध्यक्ष कृष्ण मुरारी ने बताया कि करीब 30 वर्षीया महिला का उसके पति प्रमोद कुमार ने ही गला रेतकर हत्या का प्रयास किया है. नालंदा मेडिकल कॉलेज में घायलावस्था में महिला ने पुलिस को बयान दिया है कि उसका पति दानापुर के शाहपुर निवासी है. पति ही उसे लेकर आया था और सुनसान इलाके में धारदार हथियार चाकू से गला रेतने लगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें